Type Here to Get Search Results !

Trending News

BJP सरकार ने किसानों के साथ किया है छल, वाराणसी में बोले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अजय राय

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के बाद शुक्रवार को पूर्व विधायक अजय राय ने बाबतपुर स्थित एक होटल में पत्रकारों से बातचीत किया। उन्होंने पिंडरा विधानसभा के सभी लोगों का आभार जताया। कहा कि भाजपा सरकार के प्रलोभनों को ठुकराकर करखियांव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली को विफल बनाया। पिंडरा की जनता योगी-मोदी की सारी हकीकत जान चुकी है। उन्होंने भाजपा सरकार पर किसानों के साथ छल करने और उनकी जमीनों को प्रसाशन के बल पर हड़पने का आरोप लगाया।

कहा कि करखियांव में जिस जमीन पर अमूल प्लांट का प्रधानमंत्री ने शिलान्यास किया है उसमें सिर्फ चार किसानों को ही मुआवजा मिला है। वहीं 101 किसानों को उनकी जमीन का मुआवजा नहीं दिया गया है। कहा कि मैंने उक्त जमीन का मूल दस्तावेज न्यायालय के माध्यम से निकलवाया है। जिसमें हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट ने किसानों के हक में फैसला दिया है। इसके विपरीत सरकार ने बिना मुआवजा दिए पुलिसिया बल पर किसानों की जमीन को हड़पकर जबरदस्ती यह प्लांट लगवाने जा रही है। भाजपा सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को जनता के दुःख-दर्द तथा उनकी दुश्वारियों से कुछ भी लेना-देना नहीं है। 

चुनाव नजदीक आते ही मोदी और भाजपा के लोगों को गाय, मंदिर-मस्जिद की याद आने लगती है। कोरोना काल में योगी- मोदी सरकार के निकम्मेपन के कारण हजारों लोग असमय काल कलवित हो गए। यहां गोशालाओं में गायों को जिंदा मारा जा रहा है। गोशालाओं के नाम पर लूट मची है । इस बार कोई चाल सफल नहीं होने वाली है। इस दौरान छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री मोतीलाल देवांगन, राजेश्वर सिंह पटेल, राघवेंद्र चौबे, श्रीप्रकार सिंह, रामसनेही पांडेय, राकेश सिंह, सुरेन्द्र सिंह, विग्नेश्वरानन्द उपाध्याय, शैलेन्द्र सिंह, पंकज सिंह, राजीव राम, विवेक सिंह, नागेश उपाध्याय, विजय मिश्रा, मुन्नू सिंह, मन्ना राजभर, रोहित दूबे, विनय राय, विनीत चौबे थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad