Type Here to Get Search Results !

Trending News

मरदह में दीवार गिरने से मलबे में दबकर युवक की मौत - Ghazipur News

सरकार की ओर से मिले नए मकान के निर्माण के लिए पुराना कच्चा मकान ढहाना मरहद थाना के सेवठा गांव निवासी जग्गू राजभर को महंगा पड़ा। मिट्टी की कच्ची दीवार भरभरा कर जग्गू के ऊपर गिर पड़ी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद कोहराम मच गया। आनन-फानन ग्रामीणों ने मलबा हटाकर जग्गू को किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घटना के बाद स्वजन का रोना-पीटना मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिगेरा ग्राम पंचायत के सेवठा गांव निवासी जग्गू राजभर को सरकारी आवास मिला हुआ था। निर्माण के लिए प्रथम किस्त बैंक खाते में आने के बाद संबंधित विभाग ने मकान निर्माण करने का निर्देश दिया। जग्गू उसके निर्माण के लिए अपनी पुरानी कच्ची दीवार गिराकर स्थान खाली कर रहे थे। इसी दौरान पुरानी कच्ची दीवार अचानक उन्ही के ऊपर गिर गई, जिससे वह मलबे में दब गए।

जग्गू राजभर की छह पुत्रियां व एक पुत्र है, जिसमें से चार पुत्रियों की शादी हो चुकी है। छोटी पुत्रियां रूपा, ममता व पुत्र अवधेश अविवाहित हैं। जग्गू की मृत्यु के बाद पत्नी घुरिया देवी सहित स्वजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे। वह मजदूरी करके परिवार का जीवकोपार्जन करते थे। उनकी मृत्यु के बाद परिवार ने अपना कमाऊ सदस्य खो दिया। इससे परिवार के सामने अब रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। जग्गू राजभर की मृत्यु पर गांव का माहौल गमगीन हो गया। मरदह थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad