Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

युवक का लटकता मिला शव, हत्या की आशंका, पिता की तहरीर पर एक महिला पर मुकदमा दर्ज

गाजीपुर जिले मे एक गांव के बाहर सिवान में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस शव उतारकर कब्जे में लेने का प्रयास करने लगी, लेकिन ग्रामीणों ने मौके पर उच्चाधिकारी बुलाने और मुआवजे के साथ कार्रवाई की मांग करने लगे।

कुछ देर बाद पहुंचे जमानिया एसडीएम औऱ भुड़कुड़ा सीओ के आश्वासन पर मामला शांत हुआ। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस के अनुसार, शादियाबाद थाना क्षेत्र के इंद्रपुर छीड़ी गांव निवासी अरविंद पाल(21) रात करीब नौ बजे घर के लोगों को बिना कुछ भी बताए कहीं गया था। युवक मोबाइल भी घर ही छोड़कर गया था। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से उसकी तलाश में जुटे गए, काफी देर बाद भी उसका कुछ भी पता नहीं चल सका।

सुबह ग्रामीणों की नजर गांव के बाहर सिवान में एक पेड़ की टहनी से लटकते एक शव पर पड़ी। इधर घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। प्रत्क्षदर्शियों के मुताबिक मृतक का पैर जमीन से सटा हुआ था। उसका गमछा पेड़ की दूसरे डाली पर पड़ा था, जबकि उसका शरीर दुपट्टे के फंदे से लटक रहा था।

ग्रामीणों ने आशंका जताई कि हत्या कर शव को पेड़ की टहनी से लटकाकर आत्महत्या का रूप दिया गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और शव को उतारकर कब्जे में लेने का प्रयास करने लगी। इस पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने एवं मुआवजे की मांग करने लगे।

कुछ देर बाद क्षेत्राधिकारी भुड़कुड़ा गौरव कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने में जुट गए, लेकिन बात नहीं बनी। इधर सूचना मिलते ही पहुंचे जमानिया एसडीएम विजय बहादुर यादव ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया। तब जाकर शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर मृतक के पिता विनोद पाल ने पड़ोस की एक महिला के खिलाफ नामजद तहरीर दी। भुड़कुड़ा सीओ गौरव कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला के खिलाफ तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्जकर छानबीन की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr