Type Here to Get Search Results !

Trending News

तहसील के सटे भदौरा ब्लॉक कार्यालय में ताला देखकर ग्राम सचिवों का धरना

तहसील के सटे भदौरा ब्लाक में खंड विकास अधिकारी के ग्राम सचिव कार्यालय में ताला लगाये जाने से उग्र ग्राम सचिवों ने खंड विकास अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। खंड विकास अधिकारी कार्यालय के सामने धरना दिया और अभद्रता का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

जैसे ही सोमवार को सारे ग्राम सचिव भदौरा ब्लाक परिसर में बने कार्यालय पर आये, तो देखा कि ग्राम सचिव अजयप्रकाश गुप्ता के कार्यालय में ताला लगा हुआ है। यह देखकर अन्य ग्राम सचिव अचंभित हो गए। सचिवों ने पता किया तो मालूम हुआ कि खंड विकास अधिकारी भदौरा अरुण कुमार वर्मा ने अलग से ताला लगा दिया है। ताला लगने की वजह से सचिव बाहर ही रह गये। इसके बाद सारे भदौरा के ग्राम सचिव व रोजगार सेवक खंड विकास अधिकारी भदौरा के इस अभद्रता व्यवहार के खिलाफ नारेबाजी कर खंड विकास अधिकारी कार्यालय के सामने धरना पर बैठ गए। 

ग्राम सचिवों का कहना है कि खंड विकास अधिकारी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाली-गलौज सहित मारने-पीटने की धमकी दी है, सचिव पूरी ईमानदारी और निष्ठापूर्वक कार्य करते आ रहे हैं। बावजूद खंड विकास अधिकारी हम सचिवों को परेशान कर रहे हैं। धरना देने वालों में ईश्वरचंद, ममता गुप्ता, अजय प्रकाश गुप्ता, विमलेश प्रजापति, नितेश कुमार, अशोक कुमार आदि शामिल रहे। खंड विकास अधिकारी भदौरा अरुण कुमार वर्मा का कहना है कि ग्राम सचिवों का कार्यालय ब्लाक पर नहीं गांव में होता है, वह गांवों में जाकर बैठें। सभी आरोप बेबुनियाद हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad