Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

UP छात्रवृत्ति आवेदन के लिए दूसरे चरण का शेड्यूल जारी, जानें कब क्या होगा

शैक्षिक सत्र 2021-22 में छात्रवृत्ति व शुल्कप्रतिपूर्ति योजनान्तर्गत शासन की ओर से नई द्वितीय चरण की समय सारिणी जारी की गई है। इसमें ऐसे छात्र-छात्राएं, जिनके द्वारा अभी तक किन्हीं कारण से छात्रवृत्ति आवेदन पत्र नहीं भरे जा सके हैं, उन्हें आवेदन पत्र भरने के लिए पुनः मौका दिया गया है।

गाजीपुर के जिला पिछड़ा वर्ग कल्याण अधिकारी नरेन्द्र विश्वकर्मा ने बताया कि पूर्वदशम् छात्रवृत्ति कक्षा 9-10 में आवेदन पत्र भरने की तिथि 29 अक्टूबर से 19 नवम्बर तक निर्धारित की गयी है। वहीं इन छात्रों के भरे गये आवेदन पत्रों की हार्डकापी को मिलान करते हुए विद्यालयों द्वारा 23 नवम्बर तक अग्रसारित की जायेगी। 

इसी प्रकार दशमोत्तर छात्रवृत्ति-शुल्क प्रतिपूर्ति योजना अंतर्गत छात्रों द्वारा आवेदन पत्र भरने की तिथि 29 अक्टूबर से 20 नवम्बर तक निर्धारित की गयी है। इन छात्रों के भरे गये आवेदन पत्रों की हार्डकापी को मिलान करते हुए विद्यालयों की ओर से 3 दिसम्बर तक अग्रसारित की जायेगी। उन्होने जनपद के पूर्वदशम् व दशमोत्तर स्तर के समस्त शिक्षण संस्थाओं के छात्र-छात्राओं को निर्देशित किया है कि जो भी छात्र इससे वंचित हैं, वह द्वितीय चरण की समयसारिणी के अनुसार छात्रवृत्ति आवेदन पत्र भरते हुए अपने विद्यालय पर शीघ्र जमा करा दें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr