Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

16 नवंबर को विजय रथ से गाजीपुर पहुंच अखिलेश यादव करेंगे चुनावी शंखनाद

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गाजीपुर से रथयात्रा निकालकर  पूर्वांचल में चुनावी अभियान का आगाज करेंगे। कानपुर से पहले चरण की यात्रा निकालकर सपा ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है अब पूर्वांचल से मिशन 2022 को पूर्व सीएम अखिलेश यादव धार देंगे। 

सपा के विजय रथ यात्रा को लेकर उत्साह और सक्रियता कार्यकर्ताओं में शुरू हो गई है। पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकश सिंह ने कहा कि सपा की ओर से लगातार जनता से आशीर्वाद लेने के लिए विजय रथ जिले में चलेगा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव 16 नवंबर को गाजीपुर में विजय रथ लेकर पहुंचेंगे।

रथयात्रा दिन भर भ्रमण करेगी और दो जगह सभाओं का आयोजन भी किया जाएगा। सुभासपा के साथ गठबंधन के बाद पूर्वांचल का समीकरण दुरुस्त करने में जुटे अखिलेश यादव के लिए समाजवादी विजय यात्रा बेहद महत्वपूर्ण होगी। गाजीपुर से आजमगढ़ तक यह यात्रा निकालकर वह एक तीर से कई निशाने साधेंगे। 

इस यात्रा के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री गाजीपुर समेत पूर्वांचल में लोगों को सियासी तौर पर जोड़ने का कार्य करेंगे। यात्रा के बाद 16 की शाम को कार्यकर्ता आजमगढ़ पहुंचेंगे। सपा के मुखिया आजमगढ़ में 17 को यात्रा समेत अन्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। गाजीपुर की सीमा पर गाजीपुर में जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता उनका भव्य स्वागत करेंगे। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी की ओर से चरणवद्ध तरीके से समाजवादी विजय यात्रा निकाली जा रही है। कानपुर से हमीरपुर और फिर लखनऊ से हरदोई तक रथयात्रा निकालने के बाद समाजवादी विजय रथ गोरखपुर से गाजीपुर आएगा। कार्यक्रम जारी होने के बाद अब एक दो दिन में पार्टी की टीम मौका मुआयना कर रूट तय करेगी।  

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने बताया कि गाजीपुर से पूर्वांचल में रथयात्रा का आगाज है, गाजीपुर से आजमगढ़ और समूचे पूर्वाँचल में रथ निकाला जाएगा। विस्तृत प्रोटोकॉल की प्रतीक्षा है लेकिन संगठन ने उनके स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr