Type Here to Get Search Results !

Trending News

हमारी सरकारों के लिए बेरोजगारी मुद्दा नहीं रह गया

प्रदेश में खाली पड़े सरकारी पदों पर नियुक्ति आदि मांगों को लेकर गोरखपुर से शुरू होकर गाजीपुर होते बृहस्पतिवार को जमानिया रामलीला मैदान पर पहुंची रोजगार अधिकार यात्रा का स्वागत किया गया। इस दौरान सभा में नौजवान सभा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि हमारी सरकारों के लिए बेरोजगारी मुद्दा नहीं रह गया है।

कहा कि प्रति वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने का वादा करके केंद्र में आई मोदी सरकार ने सबसे पहले तो बेरोजगारी के आंकड़े को प्रस्तुत करना बंद कर दिया। इसके बाद बताया कि देश में चारों तरफ रोजगार ही रोजगार है। बैंक, रेलवे, शिक्षक और एसआई आदि पदों पर चर्चा करने के बजाए हमें बताया गया कि पकौड़ा तलना, पान लगाना, पंक्चर बनाना रोजगार है।

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार रोजगार का रास्ता लगातार कठिन करती जा रही है। इस तरह से प्रदेश में बेरोजगार युवाओं की फौज खड़ी हो गई है। रोजगार के प्रति सरकार का ऐसा रुख इसलिए है कि रोजगार के सवाल पर शिक्षित बेरोजगार युवा संगठित नहीं हैं। आल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आइसा) के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पासवान ने कहा कि 25 लाख खाली सरकारी रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू करने, पांच वर्ष में 70 लाख नौकरियां देने के वादे का क्या हुआ योगी सरकार को जबाव देना होगा। सभा में जामिया मीलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय की छात्र नेता चंदा यादव, योगेंद्र भारती, मनोज कुशवाहा, किशन कुमार ने संबोधित किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad