Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

हाइवे पर ट्रक चालक ने सिपाहियों को कुचलकर मारने का किया प्रयास, 2 की हालात नाजुक

शिवपुर थाना क्षेत्र के गणेशपुर में वाराणसी-बाबतपुर हाइवे पर रात्रि दो बजे एक अज्ञात ट्रक चालक ने सिपाहियों को कुचलकर मारने का प्रयास किया। घायलों में बड़ागांव थाने के हरहुआ पुलिस चौकी पर तैनात पैंथर के दो सिपाही और शिवपुर थाने के 112 डायल पीआरबी का एक सिपाही शामिल है। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। घायल सिपाहियों को पहले गणेशपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने शहर में इलाज के लिए रेफर कर दिया। वहीं सूचना मिलने के बाद रात में ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल किये।

जानकारी अनुसार बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ पुलिस चौकी के पैंथर में तैनात हेड कांस्टेबल जय बहादुर यादव निवासी रुदरी, रानी की सराय, आजमगढ़ और कांस्टेबल अजय भान गिरी निवासी बकवल, सरायलखंसी, मऊ रात्रि में 2 बजे गस्त कर रहे थे। वे भेलखा मोड़ से आगे बढ़े और हाइवे के बीच में क्रासिंग न होने के चलते वे सड़क पर करने के लिए गणेशपुर पहुंच गए। उसी समय पीछे से आ रही ट्रक ने उनको टक्कर मार दिया। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक दोनों सिपाहियों और उनकी मोटरसाइकिल को घसीटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गया। वहीं सामने ही पर 112 डायल पीआरबी 3198 की बोलेरो में भी पुलिसकर्मी मौजूद बैठे थे।

ट्रक चालक उनके वाहन को भी जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे बोलेरो करवट हो गयी और डिवाइडर से टकरा गया उसके बाद भी ट्रक चालक पीआरबी को रगड़ते हुए करीब 10 मीटर तक गया। पीआरबी के बोलेरो में बैठे शैलेन्द्र चौरसिया निवासी हरपुर थाना सरायलखंसी, मऊ घायल हुए। घटना के बाद जबतक सिपाही कुछ समझ पाते तब तक ट्रक चालक ट्रक लेकर शहर की तरफ भाग निकला। साथी सिपाहियों ने घायल तीनों सिपाहियों को पहले एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां गंभीर रूप से घायल जय बहादुर यादव और अजय भान गिरी को शहर में इलाज के लिए रेफर कर दिया गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर अधिकारी भी किये जांच

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज कुमार पांडेय, क्षेत्राधिकारी बड़ागांव जगदीश कालीरमन, एसीपी कैंट, डीसीपी वरुणा ज़ोन और अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करने के साथ ही घायल सिपाहियों के बारे में भी अधिकारी जानकारी लिए। वहीं गणेशपुर से शिवपुर तक के दुकानों के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर ट्रक की पहचान की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr