Type Here to Get Search Results !

Trending News

दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों की भिड़ंत, सड़क किनारे कंबल बेच रहे सगे भाइयों की मौत

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया चौक के समीप शनिवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में कंबल बेचने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसे में घायल एक ट्रक चालक को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया है। वहीं दूसरा ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकलने में सफल रहा। मृत दोनों सगे भाई यूपी के मुरादाबाद जिले के टिकरी गांव निवासी मोहम्मद निजामुद्दीन के पुत्र 21 वर्षीय पुत्र शाहनवाज व 14 वर्षीय रेहान बताए जाते हैं। घायल ट्रक चालक भोजपुर जिले के खेसारी टोला भगाई गांव निवासी मेघा सिंह का 42 वर्षीय पुत्र उपेंद्र कुमार बताया जाता है। 

सड़क किनारे कंबल की दुकान में घुसा ट्रक

यह हादसा उस समय हुआ जब मेथवलिया चौक के  पास दो ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई। ट्रकों की टक्कर में एक ट्रक अपना नियंत्रण खोने के बाद सड़क किनारे स्थित एक कंबल की दुकान में घुस गया। ट्रक से कुचलकर उस दुकान में सो रहे दोनों भाइयों की मौत हो गई।

मुरादाबाद से आकर बेचते थे कंबल

मृतक के परिजनों ने बताया कि वे लोग  मुरादाबाद जिले के ठीकरी गांव निवासी हैं। ठंड के दिनों में कंबल लाकर यहां बेचते हैं। फोरलेन के समीप वह सभी अपनी अस्थाई दुकान लगाए हुए थे। रात्रि करीब 3 बजे जोर की आवाज हुई और चीख-पुकार मच गयी। जब उनकी नींद खुली तो उन्होंने देखा कि एक ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त है और एक ट्रक उनकी एक दुकान के ऊपर घुसा हुआ है। इस हादसे में शाहनवाज की मौत ट्रक से दबकर हो गई थी, जबकि रेहान गंभीर रूप से घायल था। 

दोनों को  छपरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में ही शीतलपुर पहुंचने पर उसकी मौत हो गई।  गंभीर रूप से घायल एक ट्रक चालक उपेंद्र कुमार को भी छपरा सदर अस्पताल से बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। उसकी स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है। इस घटना के बाद मेथवलिया चौक पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।  बाद में मुफस्सिल थाना पुलिस ने पहुंचकर जाम हटवाया।  

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad