Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाराणसी: ठेकेदार के घर में बाहर से कुंडी लगाकर चोर आंखों के सामने से हो गया फरार

रोहनिया थाना क्षेत्र के गजाधर अखरी गांव के बॉर्डर पर रहनेवाले ठेकेदार विवेक कुमार यादव के घर देर रात चोरों ने धावा बोलकर कमरे में सो रहे तीन भाइयों के परिवार को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया। वहीं एक कमरे में विवेक की मां बनौरी देवी सो रही थीं, जहां पर रखा छोटा बॉक्स चोर लेकर भागने लगा तो बनौरी देवी की नींद खुल गई तो रोने चिल्लाने लगीं।

आवाज सुनकर उनके बच्चे और बहू भी जग गए। बच्चों ने काफी आवाज लगाई तब मां ने बाहर से कुंडी खोला तो पता चला कि छत के रास्ते चोर घुस आए थे और बॉक्स लेकर फरार हो गए। विवेक और उनके भाइयों ने शोर मचाया तो गांव के लोग कुछ दूरी तक खोजबीन किये लेकिन पता नही चल पाया।

विवेक ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर चौरा माता मंदिर के पास टूटा बॉक्स और कपड़े बिखरे थे। बॉक्स में रखा चेन, कनफूल, पायल और 12 हजार नगदी चोरों ने उड़ा दिया। सुबह एक लाख के गहने और 15 हजार नगदी उठा ले गए। विवेक यादव पेशे से ठेकेदार हैं और मकान बनाने का ठेका लेते हैं। विवेक ने इसकी जानकारी तत्काल कंट्रोल रूम 112 नंबर पर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ कर लौट गई। सुबह अखरी चौकी और रोहनिया थाने पर चोरी की तहरीर दी गई है जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।

माह भर में रोहनिया क्षेत्र में काफी चोरी की घटनाएं सामने आई हैं। चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में काफी दहशत का माहौल है। कई चोरी की घटनाओं के बाद भी उजागर न होने से लोगों में दहशत बनी हुई है। लोगों ने क्षेत्र में चोरी की एक और घटना होने के बाद क्षेत्र में पुलिसिंग को लेकर सवाल खड़ा किया है। कहा कि पुलिस की लापरवाही से ही चोरी की घटनाएं क्षेत्र में खूूब हो रही हैं।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr