Type Here to Get Search Results !

Trending News

रेलवे स्टेशन पर चार बजे से बैठे थे प्रेमी-प्रेमिका, तेज रफ्तार ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

सोनपुर रेल मंडल अंतर्गत हाजीपुर-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर शनिवार की शाम करीब छह बजे भगवानपुर रेलवे स्टेशन पर अवध असम ट्रेन से कटकर युगल जोड़े की मौत। प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या का अनुमान लोग लगा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर दोनों चार बजे शाम से बैठे थे। ट्रेन के प्लेटफार्म पर आते ही वे दोनों उसके आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। दोनों की उम्र 25 से तीस वर्ष के बीच होगी।

सूचना पर मुजफ्फरपुर से आरपीएफ के पदाधिकारी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और घटना की जांच-पड़ताल और आगे की कार्रवाई शुरू की। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी-प्रेमिका शाम चार बजे से भगवानपुर प्लेटफार्म नंबर दो के लास्ट में बने बेंच पर बैठकर बातचीत कर रहे थे। करीब छह बजे अप ट्रेन स्टेशन से गुजर रही थी। इसी दौरान दोनों एक साथ ट्रेन के आगे कूद गए। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही रेल परिसर में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना तत्काल रेल कंट्रोल सोनपुर एवं जीआरपीएफ मुजफ्फरपुर को दी गई। दोनों को शव घटनास्थल पर ही काफी देर तक पड़ा रहा। इस संबंध में आरपीएफ भगवानपुर ने बताया कि मामला प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या का प्रतीत होता है।

इस संबंध में मुजफ्फरपुर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश प्रसाद साहू ने बताया कि मुजफ्फपुर आरपीएफ क्षेत्राधिकार में भगवानपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो के लास्ट में बैठे युवक-युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर आरपीएफ पदाधिकारी वहां पहुंचे, लेकिन दोनों के शव के अलावा इनका सिर्फ मोबाइल ही बरामद हुआ है।

उन्होंने बताया कि बरामद मोबाइल के आधार पर दोनों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जांच पड़ताल के दौरान घटनास्थल के पास से पुलिस ने पर्स बरामद किया है। पर्स से मिले आधार कार्ड के अनुसार मृत प्रेमिका की पहचान 28 वर्षीय निधि कुमारी मुजफ्फरपुर जिले के दुबहा बुजुर्ग थाना क्षेत्र के बहरामपुर वार्ड 9 निवासी के रूप में हुई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad