Type Here to Get Search Results !

Trending News

निविदा कर्मियों ने फूंका कंपनी और एमडी का पुतला - Ghazipur News

निविदा कर्मियों का मानसिक तथा आर्थिक शोषण के खिलाफ कर्मियों में आक्रोशत है। उन्होंने प्रदेश अतिरिक्त प्रांतीय महामंत्री निर्भय सिंह के निर्देशानुसार विद्युत वितरण खंड सैदपुर कार्यालय अनुरक्षण और परिचालन का कार्य करा रहे भारत इंटरप्राइजेज कंपनी के एमडी, सुपरवाइजर और विद्युत प्रशासन का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया।

पुतला दहन का नेतृत्व कर रहे विद्युत मजदूर पंचायत के जिला अध्यक्ष अरविंद कुशवाहा ने कहा कि भारत इंटरप्राइजेज द्वारा निविदा कर्मचारियों का मानसिक तथा आर्थिक शोषण किया जा रहा है। सरकार का स्पष्ट आदेश था कि दीपावली से पूर्व सभी निविदा कर्मियों के मानदेय का भुगतान हो जाना चाहिए, लेकिन भारत कंपनी ने अपने मनमानी रवैया के कारण विभाग से भुगतान लेने के बाद भी दीपावली से पूर्व किसी भी निविदा कर्मचारी का भुगतान नहीं किया, जिससे कर्मियों का दीपावली पर्व फीका पड़ गया।

इससे आक्रोशित समस्त संविदा कर्मियों ने पुतला दहन कार्यक्रम आयोजित किया। जिला मंत्री विजयशंकर राय ने कहा कि भारत इंटर प्राइजेज का टेंडर दिसंबर माह में समाप्त हो रहा है और वह चाहती है कि कर्मियों का मानदेय लेकर फरार हो जाए, लेकिन संगठन किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं होने देगा और भारत इंटर प्राइजेज के पूरे कार्यकाल की मुख्यमंत्री से मिलकर जनपद में किए हुए घोटालों की जांच करवाने की मांग करेगा। पुतला दहन कार्यक्रम में संविदा संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश सिंह, खंडीय अध्यक्ष अनुराग सिंह, संविदा उपखंड अध्यक्ष गोविंद कुशवाहा, भानूप्रताप कुशवाहा, जितेंद्र विश्वकर्मा, प्रवीण सिंह, अंशु प्रताप, राजेंद्र कुशवाहा सहित सैकड़ों संविदा कर्मी शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad