Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

त्यौहारों के बाद यात्रियों को मिल नहीं रहा रेल टिकट

दीपावली व डाला छठ महापर्व के बाद वापस अपने-अपने कार्यों के लिये लौट रहे लोगों को रेल टिकट बनवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। यहां तक कि टिकट भी नहीं मिल पा रही है। इससे यात्रियों को इधर-उधर भटकने के साथ ही मनमाने दामों पर दलालों तक से टिकट लेनी पड़ रही है। आरक्षण काउंटर पर प्रतिदिन इधर बीच लोगों की भीड़ लग रही है। 

रेल यात्रियों को तत्काल के साथ अन्य टिकट लेने के लिए भी मायूस होना पड़ रहा है। छठ महापर्व व अन्य त्यौहारों को लेकर अतिरिक्त ट्रेनों की संचालन की भी व्यवस्था की गयी है। इसके बावजूद यात्रियों को ट्रेन पकड़ने के लिये टिकट नहीं मिल पा रहा है। यहां तक कि यात्रियों को कंफर्म टिकट भी नहीं मिल पा रहा है। बावजूद इसके रेल यात्री सुबह ट्रेन पकड़ने के लिये और टिकट लेने के लिये काउंटर पर पहुंचकर लाइन लगाने को विवश हो जा रहे हैं। प्लेट फर्मो पर भी अधिक भीड़ हो रही है।

क्षेत्र निवासी सतीश जायसवाल, विशाल वर्मा, रितेश वर्मा, कमला चौधरी आदि ने बताया कि रेल विभाग को चाहिए कि पूजा-त्योहारों को लेकर टिकट के लिएए और काउंटर बनाकर यात्रियों को जल्द से जल्द टिकट उपलब्ध कराये जायें, ताकि यात्रियों को अपने-अपने गन्तव्य तक जाने में आसानी होगी। अगर इसी तरह की स्थिति बनी रही और स्टेशन पर भीड़ जुटती रही, तो कोविड-19 महामारी के फैलने का भी खतरा उत्पन्न हो जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr