Type Here to Get Search Results !

Trending News

डीएम की सख्ती पर NHAI ने जारी किया आदेश, गाजीपुर से माझीघाट एनएच-31 पर तत्काल गड्ढों को भरा जाए

एनएच-31 पर अहिरौली के पास हुए हादसे में छह लोगों की मौत पर डीएम ने एनएचएआइ के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया। जिसपर एनएचएआइ के निदेशक ने तत्काल पटरी निर्माण और गड्ढा भरने का नया आदेश पारित किया। मिट्टी नहीं मिलने की दशा में एनएचएआइ के अधिकारी स्वयं गांव-गांव में बैठक करके मिट्टी की व्यवस्था करेंगे। अधिकारियों की मानें तो यह कार्य शीघ्र ही शुरू होगा।

गाजीपुर से माझीघाट एनएच-31 काफी जर्जर स्थिति में हो गया है। जगह-जगह मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। इससे आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है। मंगलवार को हुए भीषण हादसे में छह लोगों की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया। जिलाधिकारी ने स्वयं मामले का संज्ञान लेते हुए एनएचएआइ के अधिकारियों को तलब किया था। उन्होंने सख्त आदेश दिया था कि मार्ग के पटरी की निर्माण कराने के साथ ही तत्काल गड्ढों को भरा जाए।

इसपर एनएच-31 के पीडी प्रदीप कुमार श्रीवास्तव ने तत्काल पटरी निर्माण और गड्ढा भरने का आदेश पारित करते हुए प्रस्ताव बनाकर उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दिया। पटरी की गहराई काफी अधिक होने से मिट्टी अत्यधिक लगेगी, जो मिलना काफी मुश्किल है। इस पर निदेशक ने डीएम के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों से भी वार्ता की है। इसके लिए अधिकारी स्वयं आसपास के ग्रामवासियों संग बैठक कर इसकी व्यवस्था करेंगे।

जिलाधिकारी की सख्ती के बाद एनएचएआइ काफी सक्रिय हो गया है, इससे उम्मीद जताई जा रही है कि शीघ्र ही इस पर कार्य शुरू हो सकता है। विदित हो कि गड्ढा और पटरी नहीं होने से ही मंगलवार को हादसा हुआ, जिसमें छह लोग असमय काल के गाल में समा गए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad