Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मऊ में पंचायत के दौरान चौकी प्रभारी ने 2 का सिर फोड़ा, जमकर हंगामा, चक्काजाम

मऊ में घोसी कोतवाली के नदवा सराय क्षेत्र के कुचहरा में जमीन पर कब्जा करने को लेकर हुए विवाद के बाद सोमवार की सुबह पुलिस चौकी पहुंचे दोनों पक्षों में से एक पक्ष के दो युवकों को नदवासराय चौकी प्रभारी राजेश प्रभाकर ने बुरी तरह से मारापीटा। ग्रामीणों का आरोप है कि चौकी प्रभारी ने एक का सिर दीवार से टकराकर फोड़ दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

घायल युवक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और कोतवाली पहुंचकर कोतवाली को घेर लिया। ग्रामीणों ने वाराणसी-गोरखपुर नेशनल हाईवे जामकर दिया। चैकी प्रभारी को हटाने व सीओ द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हो सका। 

स्थानीय कोतवाली अन्तर्गत नदवासराय क्षेत्र के कुचहरा में कई वर्ष से जमीन कब्जा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। उक्त जमीन पर कब्जे को लेकर हाल ही में हुए विवाद के बाद सोमवार को मामले के समाधान के लिये चैकी परिसर में पंचायत बुलाई गई थी। सुबह करीब 9 बजे पंचायत के दौरान किसी बात को लेकर चैकी प्रभारी राजेश प्रभाकर ने एक पक्ष के विधि चंद एवं शांतिलाल को लाठी डंडे से बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया।

ग्रमीणों ने आरोप लगाया कि चैकी प्रभारी ने विधि चंद का कालर पकडकर उसके सिर को दीवार में कई बार मारा जिससे उसका सिर फट गया व वह गंभीर रुप से घायल होकर बेहोश हो गया। ग्रामीणों ने दोनों घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसील गेट व कोतवाली घेर ली व वाराणसी गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया व पुलिस की बर्बरता के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चैकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस उपाधीक्षक नरेश कुमार ने पुलिस अधीक्षक से वार्ता कर अस्थाई रूप से नदवा सराय चैकी प्रभारी राजेश प्रभाकर को कोतवाली स्थानांतरित कर दिया। कोतवाली में नियुक्त उपनिरीक्षक डीके त्रिपाठी को नदवा सराय भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr