Type Here to Get Search Results !

Trending News

डर से छात्रा ने छत से लगा दी छलांग, मौत के बाद पिता ने बताया, किस कदर होती थीं अश्लील हरकतें

बदनामी के डर से दसवीं की छात्रा ने छत से कूद गई। अस्पताल में बेटी की मौत के बाद पिता ने पुलिस को तहरीर दी है कि छात्रा के साथ अश्लील हरकतें होती थीं। पुलिस  आरोपी लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

मनचले से परेशान होकर छत से कूदकर जान गंवाने वाली किशोरी मझोला के कांशीराम नगर की रहने वाली थी। वह प्राइवेट स्कूल में कक्षा दस में पढ़ती थी। उसके पिता व्यापारी हैं। पुलिस के मुताबिक छात्रा को जतिन पुत्र सुरेश काफी समय से परेशान कर रहा था। स्कूल आते समय भी छात्रा के साथ आरोपी अश्लील हरकतें करता था। 

बदनामी के डर के कारण छात्रा ने इसकी जानकारी परिवार वालों को नहीं दी। आरोपी की हरकतें नहीं थमने पर उसने परिवार वालों को अवगत कराया। परिजन कार्रवाई करते इससे पूर्व छात्रा दो नवंबर को छत से कूद गई। परिवार वाले तत्काल छात्रा को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई। छत से नीचे गिरने से छात्रा के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर तक हो गया था। आखिर शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।

छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जतिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसकी पुष्टि इंस्पेक्टर मझोला जीत सिंह ने की। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार करके जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad