Type Here to Get Search Results !

Trending News

वाराणसी: बेकरी कारोबारी के फ्लैट में लगी भीषण आग, तेज धमाके से फटा गैस सिलेंडर

सिगरा थानांतर्गत महमूरगंज क्षेत्र के झूलेलाल नगर स्थित अनिशा प्रमिला रेसीडेंसी में गुरुवार की रात दिए से भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी रहीं। आग की चपेट मे आने से पड़ोस के दी फ्लैट में भी क्षति पहुंची हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान एक गैस सिलेंडर भी फट गया। एहतियातन पूरे अपार्टमेंट को खाली कराया गया। बिजली आपूर्ति भी रोक दी गई। वहीं घर के अंदर बंधे कुत्ते की झुलसकर मौत हो गई। इस घटना में लगभग 60 से 70 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है।

अपार्टमेन्ट के चौथी मंजिल पर बेकरी कारोबारी दिलीप लालवानी फ्लैट 405 में रहते हैं। दिपावली की शाम कमरे में दीप जलाकर घर के सदस्य मन्दिर दर्शन के लिए चले गए। रात आठ बजे के बाद अचानक फ्लैट से धुआं उठने लगा। अंदर पालतू कुत्ते को निकालना भूल गए। आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया। बगल में स्थित दिलीप के भाई का फ्लैट नंबर 404 और पड़ोसी पूनम लालवानी का फ्लैट भी आग की चपेट में आ गया।

अपार्टमेंट के गार्ड ने तुरन्त फायर ब्रिगेड को सूचित किया। सूचना पाकर सिगरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। नगर निगम चौंकी प्रभारी प्रकाश सिंह ने उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। सीएफओ निमेष सिंह के नेतृत्व में फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। क्षेत्रीय विधायक सौरभ श्रीवास्तव सहित अंत जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे। सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि पालतू जानवर ने अपने ऊपर पूरा जोखिम ले लिया। दुखद है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad