Type Here to Get Search Results !

Trending News

पत्‍नी का WhatsApp स्टेटस देख भड़का पति, घर पहुंचते ही पीटा, एफआईआर दर्ज

इलेट्रॉनिक गैजेट्स, मोबाइल, स्‍मार्ट फोन और सोशल मीडिया ने हमारी जिंदगी को जहां कई सहूलियतें दी हैं वहीं इनकी वजह से कई घरों में कलह, पति-पत्‍नी और बच्‍चों के बीच मनमुटाव-विवाद की खबरें भी आती रहती हैं। ताजा मामला लखनऊ का है जहां व्हाटसएप स्टेटस को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। लखनऊ की हसनगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

सीएसआईआर कॉलोनी में रहने वाली इन पीड़िता ने बताया कि उनके पति रात नौ बजे घर आये। घर पर आते ही उन्होंने पत्नी से उसके व्हाटसएप स्टेटस को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। उसने कहा कि अब स्टेटस नहीं लगाना है। इस पर पत्नी ने विरोध किया। यह बात पति को नागवार गुजरी और उन्होंने पत्नी पर हमला कर दिया। इससे उसे काफी चोट आयी। पति के बाहर जाने के बाद पत्नी थाने पहुंची और मुकदमा लिखा दिया। इंस्पेक्टर हसनगंज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मोबाइल को लेकर पत्‍नी की हत्‍या

इसके पहले मोबाइल को लेेकर देवरिया में नौ नवम्बर को एक पति ने अपनी पत्‍नी की गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। उसने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से वारदात को अंजाम दिया। नरेन्द्र मुम्बई में नौकरी करता था। कोरोना काल में वह गांव आ गया और चौराहे पर स्टेशनरी की दुकान खोल ली। एक दिन उसने अपनी पत्नी का मोबाइल ले लिया था। शाम को दुकान से घर पहु़ंचा और कहीं जाने के लिए पत्नी से अपना कपड़ा मांगने लगा। इस पर पत्‍नी ने पहले मोबाइल लौटाने की बात कही। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ और इसी दौरान नरेंद्र ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad