Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

आजमगढ़: सिधारी इलाके में ट्रेन से कटकर किराना दुकानदार की मौत, आत्महत्या का मामला

सिधारी थाना क्षेत्र के धनकपुर गांव के पास बृहस्पतिवार की रात में एक व्यक्ति ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। सुबह ग्रामीणों ने रेलवे पटरी पड़ा शव देखा जिसकी सूचना फोन कर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान पास में मिले मोबाइल के आधार पर किया। 

पुलिस ने परिजनों घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मिली जानकारी के अनुसार सिधारी थाना क्षेत्र के धनकपुर गांव के पास रेलवे पटरी पर ट्रेन कटकर मरा एक व्यक्ति का शव देखा। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

शव की पहचान पुलिस पास में मिले मोबाइल फोन के सहारे शिनाख्त बलवंत सिंह 32 वर्ष पुत्र राम प्रताप सिंह ग्राम बैठौली थाना सिधारी के रूप में की गई। सूचना के आधार पर परिजन व मौके पर भीड़ जुट गई। बताते चलें कि घटना की रात में परिवार में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी । दीपावली की रात बलवंत सिंह घर से नाराज होकर निकला था। और सुबह में उसका शव ट्रेन से कटा हुआ देखा गया। समझा जाता है कि वह ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान गवा दी। मृतक बैठौली बाईपास के निकट किराना की दुकान है। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक विवाहित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr