Type Here to Get Search Results !

Trending News

गोरखपुर: शादी में डीजे बंद कराने को लेकर हंगामा, पुलिस बुलाने वाले लड़के को मनबढ़ों ने पीट-पीटकर मार डाला

गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के एक मैरेज हाउस में शादी समारोह के दौरान डीजे बंद कराने को लेकर बरातियों ने जमकर हंगामा मचाया। बार-बार समझाने के बावजूद उग्र बराती किसी की सुनने को तैयार नहीं थे। इस बीच रोहित उर्फ राहुल नाम के एक लड़के ने डॉयल 112 पर फोन कर पुलिस बुला ली। राहुल से खार खाए मनबढ़ों ने शादी समारोह से घर लौटते समय राहुल को घेर कर इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। 

परिवारीजनों और रिश्‍तेदारों ने राहुल को आनन-फानन में अस्‍पताल पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस, फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान में जुटी है। 

गुस्‍साए लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

राहुल की हत्‍या को लेकर गांववालों का गुस्‍सा भड़क गया। ग्रामीणों ने हत्‍यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बालापार गांव के लोगों ने सोमवार की सुबह टिकरिया मार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने 24 घंटे के अंदर आरोपितों की गिरफ्तारी कर लेने का आश्‍वासन दिया। इसके बाद लोगों ने जाम हटाया। इस दौरान एक घंटे तक रास्‍ता जाम रहा। 

मिली जानकारी के अनुसार चिलुआताल थाना क्षेत्र के विष्णुपुरम रामनगर निवासी शेषनाथ सिंह की लड़की का विवाह रविवार को गोरखनाथ थाना क्षेत्र के रिमझिम पैलेस में आयोजित किया गया था। बारात, पीपीगंज से आई थी। रामनगर के विशुनपुरा टोला निवासी रोहित सिंह अर्फ राहुल सिंह भी शादी समारोह में आया था। रात में डीजे बंद कराने पर बवाल हुआ तो राहुल ने डॉयल-112 पर फोन कर दिया। मौके पर पहुंची पीआरवी के पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर डीजे बंद करा दिया लेकिन यह बात बारातियों को खल गई। 

उन्‍होंने राहुल को सबक सिखाने के इरादे से रात 12 बजे से उसे घर से लौटते समय घेर लिया। मनबढ़ों ने राहुल पर हाकी, रॉड और धारदार हथियार से हमला कर दिया। चीख पुकाकर सुनकर ग्रामीण घटनास्‍थल की ओर दौड़े लेकिन उनके पहुंचने से पहले आरोपित बाइक और कार से पीपीगंज की ओर भाग निकले। परिवारीजनों ने राहुल को तुरंत एक निजी अस्‍पताल में पहुंचाया जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार की सुबह गोरखनाथ थाने पहुंचे राहुल के पिता हरिश्चद्र ने बताया कि राहुल उनका इकलौता बेटा था। आईटीआई की पढ़ाई करने के साथ ही वह शटरिंग का काम भी करता था।

सीसी फुटेज में दिख रहे चार लड़के

पुलिस के मुताबिक घटनास्‍थल के पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में ये पूरी वारदात कैद हो गई है। फुटेज में राहुल को पीटने वाले चारों लड़के दिख रहे हैं। इस फुटेज की मदद से गोरखनाथ पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। उधर, पुलिस बरातियों-घरातियों से पूछताछ करके भी सचाई का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad