Type Here to Get Search Results !

Trending News

वेदी बनाकर गंगा में नहाते समय युवक डूबा, काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने खोजा शव

रामनगर थाना क्षेत्र के डोमरी गांव में गंगा नदी किनारे रविवार को वेदी बनाकर नहाते समय डूबने से एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बच गया। मृतक अपने पांच दोस्तों के साथ घाट पर गया हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों ने ढाई घंटे की मशक्कत के बाद शव को खोजा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, एकलौते बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

चंदौली जिले के भोजपुर, रतनपुर निवासी केशव का बेटा आनंद उर्फ छोटू (21) दोस्त विपुल, विशाल, आशुतोष, सिद्धार्थ व सूरज के साथ गंगा घाट पर पहुंचा था। आनंद के दोस्तों के घर छठ पूजा होने है। पूजा के लिए सभी वेदी बनाने लगे। इसके बाद सभी एक साथ नहाने लगे। स्नान करते ही आनंद गहरे पानी में समा गया और डूबने लगा। यह देख उसके दोस्त चीखने चिल्लाने लगे। जब तक कोई वहां पहुंचा आनंद गहरे पानी में समा गया। थोड़ी देर में पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलायी। ढाई घंटे बाद आनंद को बाहर निकाला गया तो उसे आनन फानन में लेकर लालबहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचा गया। यहां चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जहां चिकित्सकों ने आनंद को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

बेटे की मौत से मां को बुरा हाल

मृतक को एक बड़ी बहन सिमरन है। मृतक के पिता केशव मीरजापुर में फेरी कर कपड़ा बेचते हैं। मूलरूप से केशव वाराणसी के नवा के रहने वाले हैं। पिछले पांच साल से वह भोजपुर में मकान बनाकर परिजनों के साथ रहते हैं। बेटे की मौत से मां रानी देवी व बहन का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। गांव की महिलाएं मां व बहन को समझाने में लगी रहीं।

सहमा रहा विशाल, दोस्त के खोने का गम

नहाते समय विशाल भी गहरे पानी में समा गया लेकिन किसी तरह उसे बचा लिया गया। नदी से जब उसे बाहर निकाला गया तो वह कुछ देर तक बदहवास रहा और कुछ भी बोल नहीं रहा था। थोड़ी देर बाद सदमे से बाहर आया तो कहा कि ईश्वर की कृपा रही कि वह बच गया लेकिन, उसे दोस्त के खोने का गम है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad