Type Here to Get Search Results !

Trending News

कृषक एक्सप्रेस का मऊ और वाराणसी के बीच संचालन बंद होने से रोष

लखनऊ से चलकर गोरखपुर, मऊ होते हुए वाराणसी को जाने वाली कृषक एक्सप्रेस का संचालन आगामी एक दिसंबर से मऊ से वाराणसी के मध्य बंद करने की सूचना से रेल यात्रियों में आक्रोश है। 

आल इंडिया रेल यूजर्स फेडरेशन चेयरमैन श्रीराम जयसवाल द्वारा पूर्वोत्तर रेलवे महाप्रबंधक के साथ ही रेल मंत्रालय को पत्र भेजकर उक्त ट्रेन का संचालन पूर्व की तरह वाराणसी से लखनऊ के मध्य जारी रखने की मांग की गई है।

श्रीराम जायसवाल ने कहाकि पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारियों द्वारा इस वर्ष एक दिसंबर से ठंड को देखते हुए इस ट्रेन कोमऊ से वाराणसी तक का संचालन रोका जा रहा है जबकि इस ट्रेन से मऊ से वाराणसी के मध्य यात्रा करने वालों की बड़ी संख्या है। वह लोग दिन में दुल्लहपुर, जखनिया, सादात, औड़िहार व सारनाथ होते हुए वाराणसी के मध्य यात्रा सुगमता पूर्वक कर पाते हैं। 

गत वर्ष भी रेलवे प्रशासन द्वारा इस तरह का प्रयास किया गया था, लेकिन पूर्वोत्तर रेलवे के रेल यात्री परामर्शदात्री समिति सदस्य द्वारा जनता के सहयोग से कड़ा विरोध दर्ज कराए जाने पर रेलवे द्वारा केवल दो दिन के अंदर ही एक उक्त निर्णय वापस लेना पड़ा। 

इस वर्ष मऊ से वाराणसी के मध्य ट्रेन के बंद करने की सूचना फिर आ चुकी है, लोग परेशान हैं। श्रीराम जायसवाल ने कहा कि यदि संबंधित अधिकारियों द्वारा तत्काल उक्त निर्णय को बदलते हुए पूर्ववत ट्रेन संचालन का आदेश नहीं किया गया तो जनहित के मुद्दे पर एक बड़ा जन आंदोलन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad