Type Here to Get Search Results !

Trending News

अवैध लोडिंग पर जुर्माना वसूला, रेलवे वाणिज्य विभाग की टीम की कार्रवाई

पवन एक्सप्रेस में अवैध लोडिंग पर रेलवे वाणिज्य विभाग की टीम ने दो महिलाओं के विरुद्ध जुर्माना लगाया। कैंट स्टेशन पर गुरुवार को यह कार्रवाई की गई। लोकमान्य तिलक टर्मिनल से छपरा जाने वाली पवन एक्सप्रेस के दिव्यांग बोगी में दो महिलाएं अनाधिकृत रूप से सब्जी लेकर सफर कर रही थीं। प्लेटफार्म नंबर एक पर चेकिंग के दौरान रेलवे वाणिज्य विभाग और रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने उन्हें पकड़ लिया। रेलवे अधिनियम के तहत दोनों पर जुर्माना लगाया गया।

28 नवंबर को मिलेगी लोहता में रेलवे फुट ओवर ब्रिज की सौगात

लोहता क्षेत्र के लोगों को रेलवे स्टेशन आने-जाने में जल्द ही सुविधा मिलेगी। लोहता स्टेशन पर प्रस्तावित फूट ओवरब्रिज बनकर तैयार है। 28 नवंबर को इसे क्षेत्रीय जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। इस एफओबी (फूट ओवरब्रिज) की काफी दिनों से मांग थी। इस पर मंत्रालय की ओर से एफओबी निर्माण की रूपरेखा बनाई गई। वर्ष 2020 में निर्माण कार्य शुरू हुआ था। लगभग डेढ़ साल में लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये में बनकर तैयार हो गया। कैंट स्टेशन निदेशक आनंद मोहन ने बताया कि इसका उद्घाटन 28 नवंबर को केंद्रीय मंत्री महेंद्र पांडेय करेंगे।

सासाराम भी रुकेगी हावड़ा-लालकुआं एक्सप्रेस

हावड़ा-लालकुआं-हावड़ा साप्ताहिक एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 12353/12354 अब सासाराम रेलवे स्टेशन पर भी रुकेगी। यात्री सुविधा के मद्देनजर रेलवे प्रशासन ने छह महीने के लिए प्रायोगिक ठहराव प्रदान करने का निर्णय लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि हावड़ा-लालकुआं साप्ताहिक एक्सप्रेस 26 नवंबर से सासाराम रेलवे स्टेशन पर शाम चार बजे पहुंचकर 4.02 बजे छूटेगी। वापसी में यह गाड़ी 27 नवंबर से सासाराम रेलवे स्टेशन पर 9.35 बजे पहुंच कर 09.37 बजे छूटेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad