Type Here to Get Search Results !

Trending News

कृष्‍णानंद राय की पुण्‍यतिथि पर बोले डा. दिनेश शर्मा - 'सभी सीटों पर कमल खिलाना ही सच्ची श्रद्धांजलि'

पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय की 16 वीं पुण्य तिथि शहादत दिवस कार्यक्रम का आयोजन शहीद पार्क प्रांगण में सोमवार को आयोजित किया गया। शहादत दिवस समारोह के मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय के साथ श्यामा शंकर राय, रमेश नारायण राय, अखिलेश राय, शेषनाथ पटेल, मुन्ना यादव, निर्भय नारायण उपाध्याय के चित्र पर पुष्प गुच्छ अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि सभा में डिप्टी सीएम डॉ. शर्मा ने कहा कि 29 नवंबर 2005 को आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शहीद विधायक स्वर्गीय कृष्णानंद राय के साथ शहीद हुए सातों साथियों को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब गाजीपुर जनपद के सातों विधानसभाओं में कमल खिलेगा। हाल ही में सपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले विधायक सुभाष पासी एवं रीना पासी की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना काल में मुंबई से हजारों लोगों के शवों को उनके घर परिजनों तक पहुंचाने का काम किया ऐसे समाजसेवियों को भाजपा में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। 

विपक्ष पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि हम जाति धर्म की राजनीति नहीं करते लेकिन कुछ लोग अपने को राजभर समाज का मसीहा करते हैं जबकि महाराजा सुहेलदेव का प्रथम स्मारक भाजपा ने बनवाया था और उनके नाम से आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्यालय की स्थापना की जा रही है। कहा कि कुछ लोग हैदराबाद से यूपी में आकर नफरत की राजनीति एवं हिंदू मुसलमान को बांटने का काम कर रहे हैं तथा महाराजा सुहेलदेव पर आक्रमण करने वाले आक्रांता मशहूर सलार गाजी के कब्र पर चादर चढ़ाने का काम करते हैं। उन्होंने स्वर्गीय कृष्णानंद राय के साथ शहीद साथियों के अलावा आजादी की लड़ाई में शहीद हुए अष्ट शहीदों को भी श्रद्धा सुमन अर्पित किया तथा उनका जयघोष किया।

खेलकूद एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि इस धरती पर बहन विधायक अलका राय को भावुक होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उत्तर प्रदेश में योगी के सरकार में आतंकवाद एवं गुंडावाद का सफाया हो चुका है। उन्होंने भाजपा की उपलब्धियों का बखान करते हुए धारा 370 तीन तलाक एवं राम मंदिर के मुद्दे पर वादा पूरा करने का सरेय भाजपा सरकार को दिया। उन्होंने इस विधानसभा से एक बार फिर से दोबारा बहन अलका राय को विधायक बनाने के‍ लिए उपस्थित जनता से हाथ जोड़ कर अपील की।

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की धर्मपत्नी एवं वर्तमान विधायक अलका राय ने कहा कि इस धरती की सम्मानित जनता एवं बड़े बुजुर्गों की आशीर्वाद से विधायक बनी हूं तथा इनके दिए गए हौसलों से ही मैं आज आतंकवादियों से लड़ पा रही हूं। उन्होंने आगे भी जनता से इसी तरह सहयोग बनाए रखने की अपील की। कार्यक्रम में जनपद के अलावा वाराणसी बक्सर चंदौली मऊ एवं अन्य जनपदों से स्वर्गीय कृष्णानंद राय को चाहने वाले लोग एवं स्थानीय विधानसभा के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी रही।  

कार्यक्रम को संबोधित करने वालों में भाजपा के जिला अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह,अभिनव सिन्हा, विजय शंकर राय, वीरेंद्र राय, विजेंद्र राय, ब्लाक प्रमुख भांवरकोल श्रद्धा राय, आनंद राय मुन्ना, पीयूष राय, दिनेश अग्रवाल, शशांक राय, नरेंद्र सिंह, मनोज राय, कृष्ण बिहारी राय, कृपा शंकर राय, नरेंद्र सिंह, विनोद अग्रवाल आदि लोग प्रमुख रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad