Type Here to Get Search Results !

Trending News

एनएच 31 की पटरियों की नहीं शुरू हो सकी मरम्मत - Ghazipur News

जिलाधिकारी के निर्देश के बावजूद अब तक एनएच-31 के पटरियों की मरम्मत अब तक शुरू नहीं हो सकी। क्षेत्र के अहिरौली गांव के पास बीते दो नवंबर को ट्रक से कुचलकर छह लोगों की मौत होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था। सूचना पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के साथ मौके पर पहुंचे थे। ग्रामीणों ने बताया कि एनएच की पटरी काफी गहरी होना भी दुर्घटना का बड़ा कारण बना है। 

जिलाधिकारी के करीब आधा किलोमीटर तक पैदल घूमकर निरीक्षण करने के उपरांत एनएचआइ की लापरवाही स्पष्ट रूप से सामने आई। इस बात को जिलाधिकारी ने भी माना। घटनास्थल से लौटने के साथ ही जिलाधिकारी ने कार्रवाई भी शुरू कर दी। उसके बाद एनएचआइ से जुड़े ठेकेदार भी सक्रिय नजर आने लगे लेकिन मिट्टी की व्यवस्था करने की बातें कह वह अगले दिन पर टाल दिए। घटना हुए करीब पांच दिन बीत गए लेकिन अब तक पटरी मरम्मत का कार्य शुरू नहीं हो सका।

इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि एनएचआइ की लापरवाही के चलते गाजीपुर से उजियार भरौली के बीच सड़क पूरी तरह जानलेवा बन गई है। इसी के चलते अहिरौली गांव के पास हादसे में एक साथ छह लोगों की जान जा चुकी है, बावजूद विभागीय अधिकारियों के सेहत पर असर नहीं पड़ रहा है। ग्राम प्रधान मनीष जायसवाल ने बताया दुर्घटना के बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर एक दो दिन संबंधित विभाग के अधिकारी व ठेकेदार सक्रिय नजर आए, उसके बाद से आज तक कोई कार्य नहीं हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad