Type Here to Get Search Results !

Trending News

पुनरीक्षण की धीमी रफ्तार पर जिलाधिकारी ने जतायी नाराजगी, दी चेतावनी

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के कासिमाबाद, मुहम्मदाबाद, जहूराबाद में चल रहे पुनरीक्षण कार्यक्रम में बूथों पर लगाए गए बीएलओ, पदाभिहित अधिकारी, एईआरओ व सुपरवाइजर के साथ नेशनल इंटर कॉलेज कासिमाबाद में समीक्षा बैठक की। इसमें जिला निर्वाचन अधिकारी ने फॉर्म-6, फार्म-7 व फॉर्म-8 की कम प्रगति वाले बूथ पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कड़ी चेतावनी दी। 

बूथ नंबर 159 पर नाम निर्देशन में टोटल 6 फार्म प्राप्त होने पर रामलखन लेखपाल, सुपरवाइजर, हर्षमति बीएलओ व एईआरओ अखिलेश कुमार को कार्मिकों की समीक्षा न करने व बूथ पर न जाने और समय-समय पर समीक्षा नहीं करने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने प्रतिकूल प्रविष्टि देने का निर्देश दिया। इसी क्रम में 397 बूथ नंबर पर फीडिंग नहीं कराने व फार्म 6 लक्ष्य के सापेक्ष पूरा नहीं करने और एईआरओ शिवांकित वर्मा को स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। उन्होंने समस्त बीएलओ को निर्देश दिया कि जितने भी फॉर्म 4:00 बजे तक इकट्ठा हो रहे हैं। इसे उसी दिन अपने सुपरवाइजर को देते हुए रिसीविंग जरूर ले व सुपरवाइजर फार्म को लेते ही वह अपने एआरओ को तत्काल उपलब्ध कराते हुए गूगल सीट पर अपलोड करायें। 

अगले दिन ऑनलाइन भी कराने का निर्देश दिया। समीक्षा बैठक में बूथ नंबर 302 की समीक्षा के दौरान संबंधित लेखपाल की ओर से उपस्थित नहीं होने की व तहसीलदार कासिमाबाद की ओर से समय से फीडिंग नहीं कराने पर चेतावनी देते हुए कड़े निर्देश दिए। बूथ नंबर 318 व 347 बूथ पर एईआरओ की ओर से समय-समय पर समीक्षा नहीं करने व सूचना फीड नहीं करने और गूगल सीट पर अपलोड नहीं कराने पर श्रीराम राज एईआरओ को स्पष्टीकरण देने और 384 व 352 बूथ के सुपरवाइजर पर कार्यरत गंगाराम को स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया।

 बूथ संख्या 71 पर बीएलओ की ओर से फार्म जमा नहीं करने व फार्म डम्प रखने पर और निर्वाचन नामावली में फीडिंग और गूगल शीट पर समय से अपलोड नहीं करने पर लेखपाल अखिलानंद तिवारी को तत्काल प्रभाव से सेवराई तहसील में भेजने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि प्राप्त फार्म को 30 नवंबर को रात 12:00 बजे प्रत्येक दशा में अपलोड कर दिया जाये। उन्होंने समस्त बीएलओ व सुपरवाइजर को 18 से 19 वर्ष के नये मतदाता को निर्वाचक नामावलियों में नाम जोड़ने व घर-घर जाकर अपने लक्ष्य को तत्काल पूरा करने का निर्देश दिया। समीक्षा बैठक में उपजिलाधिकारी कासिमाबाद को निर्देश दिया कि प्रतिदिन जितने भी फार्म आ रहे हैं, उसे गूगल सीट पर अपलोड कराते हुए फीडिंग कराने का निर्देश दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad