Type Here to Get Search Results !

Trending News

स्मार्टफोन पाकर खुशी से झूम उठीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ता - Ghazipur News

जिला पंचायत सभागार में बुधवार को बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को स्मार्टफोन वितरित किया गया। प्रभारी मंत्री आनंदस्वरूप शुक्ला ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर सहकारिता राज्य मंत्री संगीता बलवंत एवं जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह उपस्थित रहीं। सहकारिता राज्य मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि शासन की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

बोले कार्यकर्ताओं के कार्य में पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से सरकार उन्हें स्मार्ट फोन की सुविधा उपलब्ध करा रही है। पहले इन बहनों को 15 से 20 रजिस्टर बनाने पड़ते थे। स्मार्ट फोन मिल जाने से अब कार्य का बोझ कम हो जाएगा। कहा कि स्मार्ट फोन में पोषण टेकर ऐप के माध्यम से कार्य मे सहूलियत होगी तथा समय की बचत भी होगी। बच्चों को राष्ट्र का कर्णधार बनाने में इन बहनों का महत्वपूर्ण योगदान रहता है। उन्होंने उपस्थित सभी को दीपावली का हार्दिक बधाई दी। 

वहीं, प्रभारी मंत्री ने अपने संबोधन मे कहा कि अगर हम पवित्र भावना से कार्य करेंगे तो घर मे खुशहाली होगी। सरकार सभी आय वर्ग के लोगों के लिए योजनाएं बना रही है इन योजनाओं को आम जन तक पहुंचाने हेतु सरकार रोज नए-नए प्रयास कर रही है। इसी श्रंखला में आज इस स्मार्ट फोन का वितरण किया जा रहा है। उन्होंने आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों से अनुरोध किया कि पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करें, स्मार्ट फोन मिलने से कार्य मे सुगमता होगी तथा कार्यो मे पारदर्शिता भी आएगी। अंत में प्रभारी मंत्री ने उपस्थित सभी लोगों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad