Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ढाबा संचालक की फावड़े से प्रहार कर हत्‍या, फॉरेंसिक टीम साक्ष्‍य संकलन में जुटी

अलीनगर थाना क्षेत्र के चन्दरखा के समीप नेशनल हाईवे किनारे स्थित मां कालिका ढाबा के संचालक की सोमवार की दोपहर दिनदहाड़े फावड़े से सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होते ही एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, फॉरेंसिक व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई।

अलीनगर थाना क्षेत्र के भरछा गांव के पूर्व प्रधान संतोष सिंह का मकान चन्दरखा गांव के समीप नेशनल हाइवे के किनारे है। जिसमें बीते दो वर्षों से सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के भोजापुर गांव निवासी विनीत सिंह (45) ढाबा व रेस्टोरेंट का संचालन करते थे। सोमवार को भी ढाबा खुला था। मकान मालिक संतोष सिंह किसी कार्यवश ढाबे पर पहुंचे। 

जहां उन्होंने ढाबे के बाहर बैठे कर्मचारी उज्जवल से विनीत सिंह के बारे में पूछा, तो उसने बताया कि वे ढाबे में है। जब संतोष ढाबे के अंदर पहुंचे तो वहां का दृश्य देखकर हतप्रभ रह गए। चौकी पर विनीत सिंह कंबल ओढ़ कर पड़े हुए थे। पहले तो उन्होंने सोचा कि वह सो रहे हैं। तो उन्होंने विनीत सिंह को जगाने के लिए आवाज लगाई। लेकिन जैसे ही उन्होंने जमीन पर पड़ा खून देखा तो वे आवक रह गए। विनीत मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

वारदात की जानकारी होने के बाद उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अलीनगर पुलिस को दी। क्षेत्र में वारदात की सूचना मिलने के बाद एएसपी चिरंजीवी मुखर्जी, सीओ सदर अनिल राय, प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, क्राइम ब्रांच व फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। टीम ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। वहीं घटनास्थल पर रक्तरंजित फावड़ा भी पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव व फावड़े को कब्जे में ले लिया। वहीं उज्जवल को भी हिरासत में लेकर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई। पुलिस के अनुसार वारदात की पड़ताल की जा रही है, जल्‍द ही आरोपित को पुलिस हिरासत में ले लिया जाएगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr