Type Here to Get Search Results !

Trending News

ग्रामीणों ने ताली व थाली बजाकर सड़कों को गड्ढमुक्त करने की मांग

गड्ढा युक्त घुटने भर पानी और कीचड़ में आने जाने को विवश ग्रामीणों ने ताली व थाली बजाकर प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया है। जमानियां विधानसभा क्षेत्र के ग्राम असांव में लगभग 100 मीटर ग्रामसभा से उत्तर और पूरब तरफ गड्ढा युक्त सड़क पर घुटने भर पानी लग जाने से ग्रामीणों को आने-जाने में काफी कठिनाइ होती है। 

बार-बार क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने के बावजूद सड़क को गड्ढा से मुक्त नहीं किया जा रहा है। एक तरफ जहां प्रदेश सरकार गड्ढा मुक्त सड़क की बात करती है, तो दूसरी तरफ मात्र 100 मीटर तक सड़क पर लग रहे घुटने भर पानी को से मुक्ति दिलानी की पहल तक नहीं की जा रही है। इसके चलते लोग इसी पानी से होकर आने-जाने को विवश हैं। भारी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। 

ग्रामीणों को राहत दिलाने के लिए क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि मौन साधे हुए हैं। इससे नाराज ग्रामीणों ने रविवार को पूर्वांचल राज्य जनमोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक कवि इंद्रजीत तिवारी निर्भीक के नेतृत्व में ताली व थाली बजाकर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को आगाह किया कि विधानसभा चुनाव से पहले गांव की सड़कों को गड्ढामुक्त नहीं किया गया, तो जनप्रतिनिधियों को आने-वाले विधानसभा चुनाव में गांव से बाहर करने को मजबूर होंगे। 

इस दौरान कवि इंद्रजीत तिवारी निर्भीक, शिवनारायण कुशवाहा, हृदय नारायण यादव, हवलदार यादव, शारदा उपाध्याय, सतीश कुमार तिवारी, उज्जवल तिवारी, प्रकाश तिवारी करिया, बबलू यादव, शैलकुमारी, प्रांजल तिवारी बिट्टू, रामनारायण उपाध्याय, मुन्नी देवी, सुगना देवी, किरन यादव, पल्लू तिवारी, बलिराम खरवार, बसावन कुशवाहा, विट्टू तिवारी आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad