Type Here to Get Search Results !

Trending News

कोरोना में बंद ट्रेनों के पुन: भदौरा रेलवे स्टेशन पर ठहराव की मांग

रेल यात्रियों को हो रही परेशानी के मद्देनजर रेल यात्री कल्याण समिति भदौरा की ओर से मंगलवार को स्टेशन प्रबंधक के माध्यम से दानापुर मंडल प्रबंधक को ज्ञापन भेजा गया है। इसमें पूर्व मध्य रेलवे दानापुर-डीडीयू रेल खंड के भदौरा रेलवे स्टेशन पर कोरोना काल से पूर्व बंद ट्रेनों का ठहराव पुन: शुरू नहीं किये जाने, भदौरा रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए बने शौचालय पर अक्सर ताला बांद रखे जाने के मामले से अवगत कराया गया।

रेल यात्री कल्याण समिति भदौरा के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह उर्फ टेटा सिंह के नेतृत्व में क्षेत्रीय लोगों ने मंगलवार को स्टेशन प्रबंधक के माध्यम से दानापुर मंडल प्रबंधक को ज्ञापन सौंपा। रेल यात्री कल्याण समिति की ओर से दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि भदौरा स्टेशन रेलवे के आय की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है। कोरोना काल से पूर्व भदौरा रेलवे स्टेशन पर रुकने वाली ट्रेनों का परिचालन शुरू होने के बावजूद भी भदौरा स्टेशन पर ठहराव बंद कर दिया गया है। इसमें 13005-1306 पंजाब मेल, 13483-13484, 13413-13414, फरक्का एक्सप्रेस, 13237-13238, 13239-13240 पटना-मथुरा-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव कोरोना काल से पूर्व भदौरा रेलवे स्टेशन पर था। 

इस दौरान ट्रेनों का परिचालन शुरू होने के बाद भदौरा रेलवे स्टेशन पर इन ट्रेनों का ठहराव बंद कर दिया गया। रेल से यात्रा करने वाले लोगों के लिए फिलहाल कोई भी एक्सप्रेस ट्रेन भदौरा पर नहीं होने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। रेलयात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह उर्फ टेटा सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी उक्त समस्याओं की मांग करते हुए दानापुर प्रबंधक को पत्र भेजा गया था लेकिन आज तक समस्याओं का समाधान नहीं किया गया । समिति के महासचिव संजीव सिंह, पंकज गुप्ता, इम्तियाज अंसारी, शब्बीर खान, उपेंद्र सिंह यादव, अमरेंद्र कुमार सिंह, रजनीकांत सिंह, नरेंद्र गुप्ता, योगेंद्र गुप्ता, भोला यादव, समीर सिंह, कुंदन पांडेय, पवन सिंह, गुड्डू सिंह, लकी गुप्ता, पंकज, चन्दन, बिहारी यादव, मोनू सिंह आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad