Type Here to Get Search Results !

Trending News

अब माफियाओं का साथ देने वालों पर चलेगा बुलडोजर - मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है इसके बाद उनके सरपरस्तों का नंबर आएगा। बिना किसी का नाम लिए सीएम ने आगाह किया कि जिन्हें जेल में डाला जा रहा है उनसे हाथ मिलाने वालों की सरकार आई तो प्रदेश का क्या होगा? ऐसे लोगों के मंसूबों को समझना जरूरी है। 

पिछली सरकारें बेईमानी, भ्रष्टाचार करती रहीं। पहले पैसा कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल बनाने में जाता था, अब गरीबों के काम आ रहा है। यह बातें मुख्यमंत्री ने शनिवार को इटावा और औरैया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं। बता दें कि इटावा मुलायम सिंह और अखिलेश यादव का गढ़ माना जाता है। 

बिना नाम लिए विपक्ष पर हमला

इटावा में आजादी के बाद बनी प्रदेश की पहली सेंट्रल जेल का उद्घाटन करने के साथ ही मुख्यमंत्री ने 454 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और 13 करोड़ की 27 योजनाओं का शिलान्यास किया। वहीं, औरैया में 208 करोड़ से बनने वाले मेडिकल कॉलेज समेत 109 करोड़ की 12 परियोजनाओं का शिलान्यास किया। यहां ककोर स्थित तिरंगा स्टेडियम में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा कि पहले पेशेवर माफिया, गरीब, व्यापारी व बेटियों-बहनों का जीना हराम कर देते थे। 

इन्हें गले से लगाकर राजनीति की रोटियां सेकी जाती थीं, मगर अब प्रदेश की छवि बदल रही है। सीएम ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि एक दल के नेता ने एक वक्तव्य जारी किया जिसमें जिन्ना और सरदार पटेल की तुलना की। उन्होंने कहा कि सरदार पटेल देश जोड़ने वाले और जिन्ना देश को तोड़ने वाले थे। इनकी तुलना कभी नहीं हो सकती है। 

दंगा किया तो सात पीढ़ियां भुगतेंगी उन्होंने कहा कि पहले त्योहार आते ही दंगे शुरू हो जाते थे, आस्था पर कुठाराघात होता था। छोटे-बड़े व्यापारियों की कमाई लूटी जाती थी, लेकिन प्रदेश में साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं हुआ। दंगा करने वालों को बता दिया गया कि दंगा किया तो सात पीढ़ियों को सजा भुगतने के लिए लिखकर छोड़ जाना। कांग्रेस, सपा, बसपा को शासन करने का अवसर मिला 2017 से पहले प्रदेश के चिकित्सालयों में लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस तक नहीं थीं। 70 वर्षों में केवल 12 मेडिकल कॉलेज बने। भाजपा की सरकार पांच सालों में सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज देने जा रही है। 

मुलायम परिवार पर निशाना

मुलायम के गढ़ इटावा में मुख्यमंत्री कहा पहले की सरकार में एक ही परिवार के बारे में सोचा जाता था, लेकिन हमारी सरकार में प्रदेश की 25 करोड़ की जनता के बारे में सोचकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को 100 करोड़ मुफ्त टीका लगवाकर इतिहास रचा है। सीएम ने लोगों से कोरोना के टीके के बारे में पूछा तो बड़ी संख्या में लोगों ने टीका लगवाने की हाथ उठाकर हामी भरी। इस पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि इटावा की धरती पर जन्म लेने वाले कुछ लोग टीके का विरोध कर रहे थे। इसके बाद भी आप लोगों ने इतनी बड़ी संख्या में टीके लगवाकर साबित कर दिया कि आप चुनाव में क्या करने वाले हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad