Type Here to Get Search Results !

Trending News

पानी में डूबी बारात वाली कार, 4 बारातियों की दर्दनाक मौत, शादी में छाया मातम

छपरा में एक सड़क दुर्घटना में चार बारातियों की मौत हो गयी। उनकी कार पानी से भरे गड्ढे में पलट कर डूब गयी। कार पलटने से 4 दोस्तों की दम घुटने से मौत हो गई जबकि ड्राइवर की हालत नाजुक है। यह दुर्घटना बनियापुर थाना क्षेत्र के करही चवर में घटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात इस कार में सवार चार लोग और ड्राइवर बनियापुर से एक दोस्त की बारात जा रहे थे। बारात एकमा स्थित खानपुर गांव में थी। इसी दौरान किसी वजह से उनकी कार पानी भरे गड्ढे में कार पलट गई। अंधेरे की वजह से किसी को इसकी भनक नही लगी। और चारों युवक कार के अंदर ही फंस गए। कार के साथ सबकी जलसमाधी हो गयी और दम घुटने से तड़प-तड़पकर चार दोस्तों की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर कराहता हुआ जैसे तैसे गाड़ी बाहर निकला। 

घटना की जानकारी मिलने पर इलाके में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर जुट गये और वहां भीड़ लग गई। घायल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया जो गाड़ी का ड्राइवर था। उसी ने अंधेरे में डूबे हुए कार की ओर इशारा कर जानकारी दी। कार के पास जाने पर पता चला कि उसमें चार और युवक बंद हैं। आनन फानन में कार को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन, तबतक चारों की मौत हो चुकी थी।

बनियापुर पुलिस ने बताया कि स्वीफ्ट कार में सवार होकर सभी बारात जा रहे थे। घुमावदार रास्ते पर अचानक मोड़ आ जाने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई होगी और पानी में जा गिरी। सभी मृतक सारण जिले के बनियापुर स्थित दुबे टोला के रहने वाले थे। बारात वहीं से गयी थी।  मरने वालों में बनियापुर के सिहोरिया निवासी 19 वर्षीय सुमंत ओझा, 23 वर्षीय अंकित कुमार सिंह, 21 वर्षीय धूमन ओझा, 19 वर्षीय पंकज कुमार शामिल हैं।कार में ड्राइवर समेत पांच लोग सवार थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad