Type Here to Get Search Results !

Trending News

बक्सड़ा मोड़ के पास नील गाय से टकराकर बाइक सवार किसान की मौत

गहमर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया बक्सड़ा मोड़ के पास मंगलवार की देर रात नील गाय की चपेट में आने से बाइक सवार किसान गंभीर रुप से घायल हुआ। उसे जबतक उपचार के लिए अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों के रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा फैल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजी।

सेवराई गांव निवासी विनोद कुशवाहा (36) देर रात अपने खेत पर जाने के लिए बाइक से निकले थे। जैसे ही वह अभी मिश्रवलिया बक्सड़ा मार्ग के पास पहुंचे ही थे कि नील गाय की चपेट में आने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे में बाइक किसान में पर आ गिरा, जिससे मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और युवक को मृत देखकर रोने-बिलखने लगे। ग्रामीणों की मदद से शव घर लेकर आए और दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी। इधर पत्नी शांति देवी के बिलखने से मातम छा गया।

परिजनों ने बताया कि विनोद कुशवाहा दूसरे प्रांत में रहकर मेहनत मजदूरी का काम कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। बीते सोमवार को भाई पिंटू के साथ वह गांव त्योहार मनाने के लिए वापस लौटे थे। मंगलवार की रात वह खेत पर जा ही रहे थे कि दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कोतवाल त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad