Type Here to Get Search Results !

Trending News

जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, सरकार को बदनाम करने की साजिश

शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब पीकर लोगों की मौत की खबरें आती रहती है। अब गोपालगंज और बेतिया जिले में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत हो गई है। जिले के महम्मदपुर थाने के महम्मदपुर गांव में सात लोग बीमार हैं। बुधवार को आठ लोगों की मौत हुई थी। गुरुवार की सुबह तक यह संख्या 25 हो गई।

इसी बीच खान और भूतत्व मंत्री जनक राम जहरीली शराब कांड के मृतकों से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मिलकर मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को बदनाम करने के लिए साजिश के तहत शराब पिलाई गई है। इस मामले के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मंत्री ने जिला प्रशासन को बीमार लोगों का तुरंत इलाज करने का आदेश दिया।

बता दें कि प्रशासन मौत को संदिग्ध बता रहा है जबकि मृतकों के परिजनों व ग्रामीणों ने जहरीली शराब से मौत होने की बात कही है। उधर बेतिया में आठ लोगों की शराब से जान चली गई। इससे दोनों जिलों में अब तक 25 की मौत हो चुकी है। एसपी आनंद कुमार ने बताया कि संदिग्ध मौत के मामले की तफ्तीश की जा रही है। शवों का पोस्टमार्टम और एसएफएल जांच कराई जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर मौत किस वजह से हुई है। 

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad