Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: गंगा नदी में स्‍नान के दौरान किशोरी सहित दो लोग डूबे, गोताखोर तलाश में जुटे

0

गाजीपुर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को किशोर सहित दो लोग गंगा में डूब गए। दोनों को ढूंढने के लिए गोताखोर लगाए गए हैं। पहली घटना करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा चौकी अंतर्गत ग्राम सभा बयेपुर सोकनी की है, जबकि दूसरा मामला सैदपुर नगर स्थित बुढेनाथ महादेव घाट का है। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही। इससे पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा रहा। लोग उन्हें ढांढस बंधाते रहे।

करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा चौकी अंतर्गत ग्राम सभा बयेपुर सोकनी निवासी उजाला (15) दादी की मृत्यु पर परिवार के लोगों के साथ घाट नहाने गई थी। स्नान के दौरान वह गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी। इससे वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे साड़ी फेंककर बचाने का प्रयास किया, परन्तु पानी का बहाव तेज होने के कारण उजाला उसे पकड़ नहीं पाई और डूब गई। स्थानीय लोग उसकी खोजबीन में लगे रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जमानियां से गोताखोरों को बुलाया। हालांकि, काफी प्रयास के बाद भी दोपहर बाद तक उसका पता नहीं चल सका। 

ये भी पढ़े: गाजीपुर जिले में अब सप्ताह में चार दिन गांवों में लगेगा कोरोना टीकाकरण कैंप

सैदपुर नगर स्थित बूढ़ेनाथ महादेव घाट पर बुधवार की सुबह गंगा स्नान करने आया किशोर नदी में डूब गया। उसके डूबने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर गांव के बड़की बारी मौजा निवासी राजकुमार (16) पुत्र रणधीर अपने साथियों अजय और बेचू के साथ गंगा स्नान करने आया था।  

स्नान करते समय गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूबने लगा। चीख-पुकार पर और लोग जुटे, लेकिन तब तक वह लापता हो चुका था। मौके पर लोगों की भीड़ लगी रही। परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उनके चीख-पुकार से माहौल गमगीन रहा। पुलिस ने किशोर की तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad