Type Here to Get Search Results !

Trending News

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत, हादसे के बाद बाइक में लगी आग

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर रविवार को दिन में करीब 10 बजे भांवरकोल थानाक्षेत्र के चांदपुर टोल प्लाजा के पास फार्च्यूनर की टक्कर से बाइक सवार पखनपुरा निवासी दो सगे भाई मो. दानिश (18) व अफसर (15) की मौत हो गई हो गई। इस हादसे में उसी गांव का रहने वाला दोनों का साथी सद्दाम (18) का गंभीर हाल में वाराणसी में इलाज चल रहा है। तीनों हाल ही में खरीदे गए बाइक को लेकर करीमुद्दीनपुर की तरफ गलत रूट से ट्रायल के लिए जा रहे थे। हादसे इतना तेज था कि चार पहिया वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है और बाइक में आग लग गई।

बिहार के मुजफ्फर निवासी संदीप कुमार दिल्ली से अपने बेटे शौर्य सिंह व भतीजे विकास को लेकर गांव जा रहे थे। गाड़ी भी वही चला रहे थे। इधर चार दिन पहले खरीदी गई बाइक पर दानिश भाई व मित्र को बैठाकर करीमुद्दीनपुर की तरफ घूमने के लिए जा रहा था। वह हैदरिया के चकडुमिरिया से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर चढ़ा। टोल प्लाजा के पास सामने आमने-सामने तेज रफ्तार दोनों अनियंत्रित वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। इससे बाइक सवार तीनों लोग काफी दूर तक घिसट गए और सिर व शरीर के अन्य हिस्सो में गंभीर चोट से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

इस दौरान बाइक में आग लग गई और वह धूधू कर जलने लगी। तब तक मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पुलिस के अलावा गांव व घर के लोग भी पहुंच गए। पुलिस दोनों शवों को पोस्टमर्मटम के लिए भेजते हुए दोनों वाहनों को बरामद कर थाने ले आई, जबकि फार्च्यूनर सवारों को हिरासत में ले लिया।दोनों के मौत की जानकारी चंडीगढ़ में काम प्राइवेट नौकरी करने वाले उनके पिता मो. अनीश को दे दी गई। मौत से स्वजन में कोहराम मचा रहा। गांव में भी शोक की लहर दौड़ गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad