Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पटखौलीया बस्ती में बारिश से घर पर गिरा पेड़, दो बच्चे घायल

0

स्टेशन के पटखौलीया बस्ती में एक घर के ऊपर पेड़ गिर गया। इसमें दो बच्चे मामूली रूप से घायल हो गये। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह पटखौलीया बस्ती वार्ड नं. 10 निवासी गुड्डू शर्मा घर से बाहर शौच के लिए गया हुआ था, वहीं उसकी पत्नी शोभा घर से कुछ ही दूरी पर पानी भरने गयी हुई थी। इसी दौरान कल से हो रही बारिश के कारण शनिवार की सुबह करीब 6:00 बजे गुड्डू के घर के सामने स्थित एक विशाल पेड़ उसके घर पर गया। 

इससे मकान का ऊपरी हिस्सा जहां क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं गुड्डू का 8 वर्षीय पुत्र बंटी, 5 वर्षीय पुत्री संजना व 4 वर्षीय नंदनी मामूली रूप से घायल हो गये। तीनों घर में ही सोये हुए थे। यह देख वहां चीख-पुकार मच गई। इसके बाद आस-पास के लोगों ने घर में सो रहे गुड्डू के तीनों बच्चों को बाहर निकाला। इस घटना में बंटी और संजना को हल्की चोट आयी है। जहां उनका नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया गया। मुहल्लेवासियों ने बताया कि पेड़ के सामने बिजली का तार नहीं होता, तो गुड्डू का घर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया होता। 

घर में मौजूद कोई भी जीवित नहीं बचता। वार्ड नंबर 5 के सभासद पति ने पीड़ित परिवार के मुआवजे के लिए हल्का लेखपाल ईश्वरचंद्र को घटना की जानकारी दी। वहीं बिजली विभाग को फोन कर इस घटना में टूटे तार व खंबे को बदलने की मांग की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad