Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

वाराणसी जिले में आरएसएस शाखा संचालक पर फेंका विस्फोटक, पितरकुंडा में शिविर के दौरान हुई घटना

सिगरा थानांतर्गत पितरकुंडा पोखरे में आरएसएस के शाखा संचालक विजय जयसवाल पर विस्फोटक से हमला हो गया। गुरुवार को तड़के सुबह 6.15 बजे हुई घटना में शाखा संचालक के हाथ में भी चोट आई है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई जा रही है।

घटना के शिकार चेतगंज स्थित जियापुरा क्षेत्र निवासी विजय कुमार जायसवाल ने बताया कि वह रोजाना की भांति पितरकुंडा पोखरे पर माताकुंड शाखा का शिविर लगाए थे। इस दौरान बुजुर्ग और बच्चे समेत 12 से 15 लोग मौजूद थे। बताया कि सुबह 6.15 बजे के करीब एक विस्फोटक पूर्वी दिशा से पोखरे की बाउंड्री के अंदर गिरा। संयोगवश नही फटा, अनहोनी की आशंका भांपते हुए उसे निष्क्रिय करने के लिए पानी में फेंक दिया।

इस बीच टहल रही महिला ने विजय को पहले भी एक विस्फोटक गिरने की जानकारी दी। बातचीत के दौरान तीसरा फिस्फोटक पेड़ से टकराते हुए चहारदीवारी से अंदर गिरा। जो विस्फोट हो गया। उसके अवशेषों से विजय के दाहिने हाथ पर चोट आई है। उन्होनें शाखा के सदस्यों को सुरक्षित स्थान पर हटाया। थाने पहुंचे सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार और इंस्पेक्टर सिगरा अनूप कुमार शुक्ला ने घटना स्थल की घेरेबंदी करके मौका मुआयना किया। फोरेंसिक टीम भी बुलाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr