Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गहमर कोतवाली क्षेत्र के बसुका गांव में पुरानी रंजिश में महिला को पीटा

0

गहमर कोतवाली क्षेत्र के बसुका गांव निवासिनी महिला को पुरानी रंजिश में मारपीट कर घायल कर दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस तीन लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। बसुका निवासी तजबुन पत्नी इतखार ने बताया कि बुधवार की शाम को उसकी ननद गुलशन पत्नी अमीर, रुखानी व इबरान पुत्र आमीर ने रंजिशन उसे मारपीट कर घायल कर दिया। उसके आंख, मुंह सहित शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

भूमि विवाद में दो का चालान

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी दो सगे भाइयों में भूमि विवाद को लेकर मिली तहरीर पर पुलिस ने दोनों पक्षों के दो लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया। एसओ शैलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दोनों भाई हैं। अपनी ही जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। एक पक्ष के लालजी यादव तथा दूसरे पक्ष के खुद्दी यादव के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

छात्र को मारपीट कर किया घायल

भुड़कुड़ा कोतवाली के डिहवां गांव में अंकित राम (15) को गांव के ही मनबढ छात्रों ने लात-घूसों व डंडे से मारकर लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएचसी जखनियां भेजा। अंकित बापू इंटर कालेज सादात का छात्र है। एसआइ हीरामणि यादव ने बताया कि मारने वाले गांव के पढ़ने वाले छात्र हैं जिन्हें चिह्नित किया जा रहा है। इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad