Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर-छात्रों नें ट्वीटर पर छेडा़ जबरदस्त अभियान, गाजीपुर मांगे यूनिवर्सिटी

गाजीपुर-आज पीजी कॉलेज गाजीपुर के प्रांगण में विश्वविद्यालय स्थापना हेतु ट्विटर अभियान गाजीपुर मांगे यूनिवर्सिटी कि शुरुआत छात्रों ने सरदार वल्लभ भाई पटेल जी कि जयंती पर उनको श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए किया। जिले के सभी छात्रों ने एकजुटता दिखाते हुए राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर एक साथ सैकड़ों कि संख्या में छात्रों ने पीजी कॉलेज के प्रांगण से सुबह 10 बजे से गाजीपुर का सपना विश्वविद्यालय हो और #gzp_needs_university लिखकर उत्तर प्रदेश सरकार को टैग करना शुरू किया देखते ही देखते लगभग 11बजे ट्विटर पर गाजीपुर मांगे यूनिवर्सिटी पूरे भारत में टाप-30 के अंदर 15वे नंबर पर ट्रेंड होने लगा। 

पूरे जनपद के हजारों छात्रों से लगाई सत्ता पक्ष व विपक्ष के जनप्रतिनिधियों ने भी छात्र संघ की इस मुहिम का समर्थन करते हुए सरकार को टैग किया और गाजीपुर में विश्वविद्यालय कि मांग कि। बता दें कि विश्वविद्यालय स्थापना हेतु छात्र संघ गाजीपुर लगातार दो सप्ताह से गाजीपुर में विश्वविद्यालय स्थापना हेतु ट्विटर अभियान को सफल बनाने के लिए लगातार जनपदवासियों से अपिल किया व पार्टी,संगठन के नेताओं से विश्वविद्यालय के इस मुहिम का समर्थन मांगा था जिसका नतीजा रहा कि चालीस हज़ार से अधिक कि संख्या में लगभग चार बजे शाम तक ट्विटर पर गाजीपुर मांगे यूनिवर्सिटी ट्वीट हुआ है और लगातार छात्र ट्वीट कराते हुए सरकार का ध्यान अपनी तरफ मोड़ने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

ट्विटर अभियान के संचालक पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष दीपक उपाध्याय ने बताया की कि 40हजार से अधिक की संख्या में छात्र गाजीपुर में यूनिवर्सिटी की मांग के समर्थन में आज सरकार को ट्वीट कर रहे हैं और प्रांगण में एकजुट हुए पीजी कॉलेज, सहजानंद पीजी कॉलेज व हिन्दू पीजी कॉलेज के सैकड़ों छात्र नेता व छात्र ने संकल्प लिया की जबतक यूनिवर्सिटी को घोषणा नहीं हो जाती तब तक छात्र संघ लगातार संघर्ष करता रहेगा। इस मौके पर तीनों छात्र संघ महाविद्यालय पीजी कॉलेज, सहजानंद व हिन्दू पीजी कॉलेज के सैकड़ों छात्र संघ पदाधिकारी व छात्र मौजूद थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad