Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: अपने पत्नी का गला काटने वाले पति को चाकू के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल

0

खानपुर क्षेत्र के भुजहुआ से पुलिस ने अपने पत्नी का गला काटने वाले पति संदीप कुमार को चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आजमगढ़ जिले के मेहनाजपुर थाना अंतर्गत मानिकपुर निवासी संदीप कुमार (28) पुत्र सुभाष एक माह पूर्व खानपुर थाना क्षेत्र के बभनौली स्थित अपने ससुराल आकर पत्नी सुषमा के गले पर धारदार हथियार से वार कर भाग गया था।

संदीप मायके में रह रही सुषमा को एक महीने पूर्व बहाने से बुलाकर सैदपुर बाजार में घुमाया और और देर शाम बभनौली के करीब इचवल गांव के खाली स्कूल में सोने की चेन पहनाने के बहाने गले पर धारदार चाकू फिरा दिया। सुषमा के चिल्लाने से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी। सुषमा के पिता दीपचंद राम की शिकायत पर पुलिस संदीप की तलाश कर रही थी। 

सिधौना चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह सात बजे सूचना मिली कि सुषमा का हमलावर पति संदीप किसी काम से भुजहुआ आया हुआ है। पुलिसकर्मियों की टीम जब संदीप के पास पहुंची तब संदीप भागकर कुडालम्बी के पास ईंट- भट्ठे में छिप गया। पुलिसबल के जवानों से पूरे ईंट भट्ठे को घेरकर संदीप को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हमला में प्रयुक्त किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया।

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

गाजीपुर शहर कोतवाली के मिश्र बाजार निवासी गौतम कुमार (40) का शव शनिवार को उसके घर में मिला। बताया जा रहा है कि कमरे से दुर्गध आने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। कोतवाली पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो देखा कि गौतम का शव फंदे पर लटक रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल दीपेंद्र सिंह ने बताया कि शव देखने से लग रहा था करीब दो दिन पूर्व उसने फांसी लगाई है। उसकी पत्नी की डेढ़ वर्ष पूर्व मौत हो चुकी थी। वहीं उसके बच्चे ननिहाल में रहते थे। घर में वह अकेला रहता था। मिश्र बाजार में ठेला लगाकर अपना जीवन यापन करता था।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad