Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दस अक्टूबर को होने वाली रैली को लेकर की चर्चा

0

स्टेशन रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दस अक्टूबर को वाराणसी में हो रही राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की रैली की तैयारियों की बाबत चर्चा की। इस मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और यूपी सह प्रभारी बाजीराव खाड़े और प्रदेश सचिव व जनपद प्रभारी राहुल राजभर ने इस संबंध में स्थानीय नेताओं के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की।

राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खाड़े ने कहा कि राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी और उनके साथ बड़े नेताओं का कार्यक्रम 10 अक्टूबर को वाराणसी में होना सुनिश्चित है और हमें इस महारैली को ऐतिहासिक बनाना है और सरकार के साथ अन्य सभी विरोधी दलों को अपनी ताकत का एहसास कराना है। प्रदेश सचिव राहुल राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से पूर्वांचल में चुनावी बिगुल फूंकेंगी और 10 अक्टूबर को महारैली से चुनावी शंखनाद करेंगी। बैठक में जिलाध्यक्ष सुनील राम, पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे, प्रदेश सचिव डा. जनक कुशवाहा, पूर्व प्रदेश सचिव रवि कांत राय, डा. मार्कंडेय सिंह, आनंद राय, हिमांशु श्रीवास्तव, शफीक अहमद, पंकज दुबे आदि थे।

जखनियां : स्थानीय कस्बा स्थित शिवमंदिर पर कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई जिसमें जगतपुर वाराणसी में होने वाली प्रियंका गांधी की रैली को सफल बनाने का आह्वान किया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad