Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की मौत

नगर के मेन रोड पर बुधवार की सुबह ट्रक से कुचलकर नंदगंज थाना क्षेत्र के सौरम गांव निवासी मो. साबिर (17) की मौत हो गई। उसके साथ पीछे बैठा बालक घायल हो गया। युवक की मौत से कोहराम मच गया।

साबिर सैदपुर में अपने भाइयों के साथ रहता था। यहीं पर वार्ड नौ के सरैया मोहल्ले में रहकर वह बक्सा बनाने का काम करता था। सुबह वह सब्जी लेने के लिए घर से बाइक से निकला तो पड़ोस के बालक मो. सैफ (10) को भी बैठा लिया। वह एलआइसी कार्यालय के बगल वाली गली से ज्यों ही मेन रोड पर आया, गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रहे ट्रक से उसे धक्का लग गया। इससे दोनों गिर गए। इस दौरान साबिर तेज रफ्तार ट्रक के नीचे आ गया। ट्रक उसके सिर को कुचलते हुए निकल गया। 

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सैफ को सिर व शरीर के अन्य हिस्से में चोट आईं। हादसे की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाल तेजबहादुर सिंह, कस्बा चौकी इंचार्ज देवेंद्र बहादुर सिंह भी पहुंच गए। बीच सड़क में पड़े शव को उठाकर कर पुलिस थाना ले गई। सूचना पर मृतक के घरवाले बिलखते हुए पहुंचे। मृतक के बड़े भाई मो आरिफ ने अज्ञात ट्रक के खिलाफ तहरीर दी। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। पिता अकरम और भाइयों का रो-रोकर बुरा हाल था। कोतवाल ने बताया कि मुकदमा कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

नहीं लगाया था हेलमेट

साबिर ने हेलमेट नहीं लगाया था। ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से निकला तो सिर बुरी तरह कुचलने से तत्काल उसकी मौत हो गई। शव क्षत-विक्षत हो गया था। सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक शाहा ने शव के अवशेष को साफ किया। इस बीच नगर पंचायत का टैंकर मंगवाकर खून से लाल सड़क को धोया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad