Type Here to Get Search Results !

Trending News

गाजीपुर: मांगों को लेकर मशाल जूलूस निकालेंगे विद्युत जेई

राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन की ओर से अधीक्षण अभियंता कार्यालय बड़ा महादेवा पीरनगर पर शाम 3:00 से 5:00 बजे तक विरोध सभा की। जिलाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि अपनी न्याय संगत मांगों के लिए संघर्ष किया जा रहा है। वेतन संबंधित विषमताओं के निराकरण, कार्य क्षेत्रों में प्रबंधन की दोषपूर्ण व नियम विरुद्ध कार्य शैली व उसकी आड़ में हो रहे उत्पीड़न पर रोक, संसाधनों के अभाव में विद्युत आपूर्ति में नित्य दिन आ रही चुनौतियों से निपटने के लिए संसाधन मांग आदि की जा रही है।

संगठन के पूर्वांचल अध्यक्ष इंजीनियर शत्रुघन यादव ने कहा कि चरणबद्ध तरीके से किए जा रहे आंदोलन के क्रम में ऊर्जा प्रबंधन कोई सकारात्मक प्रयास नहीं कर रहा है। बल्कि जबरदस्ती प्रदेश की उपाभोक्ताओं को एक औद्योगिक अशांति के वातावरण में ढकेले रहा है। इसे लेकर सोमवार से पूरे प्रदेश के अवर अभियंता, प्रोन्नत अभियंता आर-पार की लड़ाई शुरू कर दिये हैं। जनपद सचिव ई. रोहित कुमार ने बताया कि ऊर्जा मंत्री के आश्वासन पर बताया गया था कि समस्याओं का निराकरण एक सप्ताह में करा दिया जाएगा, कार्रवाई नहीं की गयी। 

जूनियर इंजीनियर ने संगठन की ओर से जनपद मुख्यालय पर उपस्थित होकर 27 व 28 अक्टूबर को संपूर्ण कार्य बहिष्कार के साथ ही 28 अक्टूबर की शाम 5:00 बजे से मशाल जुलूस निकालेंगे। इसके अलावा 29 अक्टूबर को मुख्य अभियंता वाराणसी क्षेत्र कार्यालय पर कार्य बहिष्कार जेल भरो आंदोलन करेंगे। विरोध सभा में इंजीनियर आरएन विश्वकर्मा, तपस प्रसाद, संतोष मौर्य, गुड्डू चौहान, चित्रसेन प्रसाद, रवि चौरसिया, मिथिलेश यादव, प्रमोद यादव, जितेंद्र कुमार, अविनाश कुमार, हर्षित राय, मनोज पटेल, मोहनलाल, इंद्रजीत पटेल, शशीकांत, कुलदीप कुमार, रामप्रवेश चौहान आदि उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad