Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दुल्लहपुर में सेना की तैयारी कर रहे युवकों पर हमला, 3 गंभीर घायल

0

सेना भर्ती की तैयारी कर रहे लड़कों के साथ कुछ लड़कों ने गुटबाजी बनाकर सोमवार की शाम करीब 5 बजे परसौली के मैदान में तैयारी कर रहे युवकों पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें तीन लोगों को गंभीर चोट आयी है। 

वहीं आक्रोशित परसौली के सैकड़ों युवकों ने जलालाबाद शहीद चौक पर एकत्रित होकर हंगामा किया। युवक कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे और पुलिस से तकरार भी हुई। काफी जददोजहद के बाद पुलिस ने युवकों को तहरीर लेकर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम समाप्त हुआ।

सोमवार को प्रदर्शन करने वाले युवकों का कुछ युवकों से विवाद हो गया। दूसरे पक्ष ने अपने गांव से साथियों को बुला लिया और युवकों पर हमला बोल दिया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से लाठी डंडे और पत्थर चलने लगे। हालांकि बवाल के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। पिटाई में घायल युवकों ने बताया कि हमला करने वाले युवक 50 की संख्या में आए थे। इसमें लाठी-डंडे के साथ तमंचा लिए थे। 

इसमें रवि यादव, सुनील यादव, उदित चौहान को चोट लगी। इससे आक्रोशित युवकों ने अपने गांव से युवकों को बुलाया और ग्राउंड के भी साथी जुटे। सैकड़ों की संख्या में जलालाबाद शहीद चौक पर एकत्रित होकर विरोध जताया। मानव श्रृंखला बनाकर वंदे मातरम और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारे लगाकर प्रदर्शन किए। 

इस मौके दीपक यादव, सोनू यादव, अंकित, ओंकार, विनीत, पंकज, मुलायम, राजू सहित काफी संख्या में युवकों ने कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष संजय मिश्र ने कहा कि अगर कोई मामला है, तो पहले इसकी तहरीर देनी चाहिए। जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad