Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर विकास भवन चौराहा पर लात-घूसों से दबंग पीटते रहे युवक को और पुलिस देखती रही तमाशा

0

गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के विकास भवन चौराहा पर शुक्रवार की शाम बाइक दो बाइक पर सवार करीब छह मनबढ़ युवकों ने सड़क पर खड़े एक युवक की लात-घूसों से जमकर पिटाई की। वहां खड़ी पुलिस तमाशा देखती है। हालांकि बाद में एक युवक को पकड़कर चौकी पर ले गई।

हुआं यू कि विकास भवन चौराहा पर शाम करीब पौने छह बजे एक युवक कही जाने के लिए ई-रिक्शा का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार करीब छह मनबढ़ युवक पहुंचे और खड़े युवक को किनारे खड़े होने की बात कहते हुए गाली देने लगे। 

युवक ने इसका विरोध किया तो बाइक से उतरकर उसकी लात-घूसो से पिटाई करने लगे। इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। खास बात यह थी कि मारपीट के दौरान वहां करीब चार पुलिस कर्मी मौजूद रहे, लेकिन वह अन्य लोगों के साथ तमाशबीन बना रहे। मारपीट करने के बाद युवक जाने के लिए बाइक पर सवार हो गए। 

भागने के दौरान एक हमलावर युवक बाइक से गिर गया, जिसे हिम्मत जुटाते हुए पुलिस कर्मी ने पकड़ लिया और पुलिस चौकी ले गया। इस घटना की लोगों में चर्चा होती रही। लोगों की चर्चाओं में यह बात प्रमुखता से शामिल थी कि खाकिधारियों के सामने ही मनबढ़ युवक मारपीट की घटना की वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल गए। ऐसे में लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad