Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी में रास्ता भटकी स्कॉर्पियो के साथ भीषण हादसा, युवती समेत तीन की मौत

0

वाराणसी में राजातालाब थाना क्षेत्र के बीरभानपुर हाईवे पर ट्रक में पीछे से घुसने के कारण स्कॉर्पियो सवार युवती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दो महिलाएं घायल हैं। हादसे में स्कार्पियो के परखचे उड़ गए। स्कार्पियो पर पुलिस का भी लोगो लगा है। हताहतों की शिनाख्त करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

राजातालाब के कार्यवाहक थानाध्यक्ष ओम प्रकाश यादव ने बताया कि रात लगभग 12:00 बजे स्कॉर्पियो वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रही थी। बीरभानपुर हाइवे पर हनुमान मंदिर के पास स्कॉर्पियो ट्रक में पीछे से घुस गई। इससे उसमें बैठे तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। काफी कोशिशों के बाद सभी की शिनाख्त हुई। घटना में स्कार्पियो चला रहे जौनपुर के सूरज कुमार यादव (24), अनिल (23) वाराणसी और आरती पटेल (22) की मौके पर ही मौत हो गई। 

वाराणसी की ही वंदना पटेल और शिवांगी उर्फ रिंकी मौर्या घायल हैं। इनका रोहनिया स्थित एक निजी चिकित्सालय में उपचार हो रहा है। वंदना ने बताया कि हम अपनी बहन आरती पटेल और अनिल, सूरज और शिवांगी आदि के साथ स्कॉर्पियो से छित्तूपुर लंका से भुल्लनपुर जा रहे थे। मोहनसराय के पास हम लोग रास्ता भटक गए और आगे बढ़ गए। इसी बीच एक्सीडेंट हो गया।

पुलिस के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि लगभग एक घंटे की मेहनत के बाद कार चालक और आगे वाली सीट पर बैठे व्यक्ति को गाड़ी काटकर बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची वंदना की मां बैजंती देवी ने बताया कि मेरी दोनों लड़कियां वंदना पटेल व आरती पटेल किराए का कमरा लेकर बनारस में तीन वर्ष से रह रही थीं। बंदना ने सूरज यादव के साथ प्रेम विवाह किया था। आरती पटेल के पति का नाम वीरेंद्र उर्फ विरू है। सभी मूल रूप से सोनभद्र के चुर्क के रहने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad