Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गोरखनाथ ओवरब्रिज पर ट्रेन आने ही वाली थी अचानक रेलवे ट्रैक पर लटक गई कार, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ

0

गोरखनाथ ओवरब्रिज पर गुरुवार की सुबह एक एसयूवी गाड़ी रेलिंग तो‍ड़ते हुए रेलवे ट्रैक की ओर लटक गई। जिसकी वजह से पौने दो घंटे तक गोरखपुर-लखनऊ रेलवे मुख्‍य मार्ग बाधित हो गया। इंटरसिटी एक्‍सप्रेस व एक मालगाड़ी को रास्‍ते में रोकना पड़ा। कोतवाली पुलिस ने कार को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद गाड़ी में सवार युवक फरार हो गए। रेलवे ट्रैक बाधिक होने की सूचना पर बाइक से मौके पर जा रहे दो रेलकर्मियों की तरंग क्रासिंग के पास बाइक से कुचलकर मौत हो गई। 

यह है मामला

गोरखनाथ ओवरब्रिज पर एक एक्‍सयूवी कार सुबह 5.45 बजे अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए उत्‍तर की ओर गोरखपुर-लखनऊ रेलवे लाइन की ओर लटक गई। इस हादसे के ठीक बाद गोरखपुर-लखनऊ इंटरसिटी डाउन गोरखपुर रेलवे स्‍टेशन से रवाना हुई। 

लेकिन तरंग क्रासिंग के ठीक आगे गोरखनाथ ओवरब्रिज पर लटकी कार की वजह से चालक ने ट्रेन रोक दी।रूट बाधित होने की सूचना पर जीआरपी, आरपीएफ के साथ ही कोतवाली व गोरखनाथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्रेन मंगवाकर लटकी हुई कार को 7.30 बजे हटवाया गया।

दो रेल कर्मचार‍ियों की मौत

इससे पहले रेलवे ट्रैक बाधित होने की सूचना पर बाइक से मौके पर जा रहे रेलकर्मी 32 वर्षीय रविन्द्र कुमार वर्मा और 29 वर्षीय देवेश पांडेय को तरंग क्रासिंग के पास तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने चालक को गाड़ी समेत मौके से पकड़ लिया। पुलिस की मदद से घायलों का जिला अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad