Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

दो करोड़ खर्च के बाद भी नाला निर्माण अधूरा, ग्रामीणों के लिए मुसीबत बना

0

करीब बीस किलोमीटर लंबे रेवतीपुर-पथरा, गहमर-बारा मार्ग पर पीडब्ल्यूडी की ओर से बारा में चार किलोमीटर सड़क का निर्माण कराया गया। सड़क के दोनों तरफ पटरी व नाला निर्माण भी कराया जाना था, लेकिन उसे अधूरा छोड़ दिया गया है। यह अधूरा नाला ग्रामीणों के लिए मुसीबत बना हुआ है। उनका कहना है कि जैसे-तैसे सड़क निर्माण कार्य तो पूरा हो गया, लेकिन मार्ग के दोनों तरफ न मिट्टी गिराई गई और न ही नाला निर्माण कार्य ही पूरा हुआ है। ऐसे में लोग सड़क से गिरकर घायल हो रहे हैं।

रेवतीपुर-पथरा, गहमर-बारा मार्ग पर बारा गांव में चार किलोमीटर सड़क का 218.9 लाख रुपये की लागत से करीब एक वर्ष पूर्व नवीनीकरण का कार्य कराया गया है। आबादी वाले क्षेत्र में 2100 मीटर आरसीसी व 1900 मीटर पिच सड़क का कार्य किया गया है। सड़क के दोनों तरफ नाला व पटरी का निर्माण कार्य भी शामिल था। पूर्व प्रधान बारा मंजूर खां, मोहनलाल वर्मा, जाफर खां, तौकीर खां, परवेज खां आदि ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व गांव में सड़क का नवीनीकरण कराया गया है।

लेकिन नाला निर्माण में लापरवाही बरतते हुए अधूरा छोड़ दिया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ ही दिनों बाद पिच सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। घरों से निकलने वाला दूषित पानी रास्ते पर फैला रहता है। सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर लोग घायल भी हो रहे हैं। इसकी शिकायत ग्रामीणों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से करते हुए नाला निर्माण पूर्ण कराए जाने की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad