Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

2 अक्तूबर से 14 नवंबर तक मनेगा आजादी के अमृत महोत्सव

0

राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के अनुपालन में सम्पूर्ण देश में अमृत महोत्सव मनाये जाने के लिए निर्देशित किया गया है। इस कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित के लिए सोमवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूर्णकालिक सचिव कामायनी दूबे विश्राम कक्ष में पराविधिक स्वयं सेवक (पीएलवी) के साथ बैठक की गयी। 

इसमें पराविधिक स्वयं सेवक (पीएलवी) को निर्देशित किया गया कि “आजादी के अमृत महोत्सव” को अपने-अपने कार्य क्षेत्र में बनाई गयी कार्ययोजना को सुनिश्चित करें। बताया गया कि प्रत्येक तहसील विधिक सेवा समिति व उच्च न्यायालय विधिक सेवा समिति की ओर से अधिवक्ता, प्रशासनिक अधिकारी, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी संस्थाओं आदि सहयोग से देश भर इस अवसर पर 2 अक्टूबर से 14 नवंबर तक प्रत्येक नगर, कस्बा, गांव तक विधिक सेवा गतिविधियों के संबंध में व्यापक जागरूकता फैलायी जाय, ताकि विधिक सहायता योजनाओं से लोगों को अवगत कराया जा सके। 

स्थल पर ही पात्र लाभार्थियों को कल्याणकारी शासकीय योजनाओं से लाभान्वित किया जा सके। इस संबंध में नालसा की ओर से दिये गये निर्देशों का पालन करते हुए 2 अक्टूबर से 14 नवम्बर तक “आजादी के अमृत महोत्सव” के दौरान बनाई गयी कार्ययोजना के व्यापक जागरूकता व विधिक सहायता योजनाओं फैलाये जाने का आह्वान किया गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad